फोटो गैलरी

Hindi Newsमानपुर स्टेशन पर देर तक इंटरसिटी रोकने पर छात्रों का हंगामा

मानपुर स्टेशन पर देर तक इंटरसिटी रोकने पर छात्रों का हंगामा

गया धनबाद से गया आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस को मानपुर स्टेशन पर रोककर मालगाड़ी का परिचालन कराए जाने से भड़के छात्रों तथा यात्रियों ने मानपुर स्टेशन पर हंगामा किया। मानपुर स्टेशन पर करीब 40 मिनट तक ट्रेन...

मानपुर स्टेशन पर देर तक इंटरसिटी रोकने पर छात्रों का हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Dec 2016 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गया धनबाद से गया आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस को मानपुर स्टेशन पर रोककर मालगाड़ी का परिचालन कराए जाने से भड़के छात्रों तथा यात्रियों ने मानपुर स्टेशन पर हंगामा किया। मानपुर स्टेशन पर करीब 40 मिनट तक ट्रेन को रोक दिया गया और गया पहुंचने में एक घंटा लग गया। इसके कारण छात्रों की क्लास छूट गयी।

रेल सूत्रों ने बताया कि बुधवार को धनबाद से गया आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस समय से चलते हुए मानपुर स्टेशन पर करीब 10 बजे पहुंची। इसी बीच 10.25 बजे में कोडरमा की ओर से एक मालगाड़ी मानपुर स्टेशन के लूप लाइन में आकर रुकी। लेकिन इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन नहीं कराकर 10.30 बजे लूप लाइन से मालगाड़ी का परिचालन करा दिया गया। इससे ट्रेन में सफर कर रहे छात्रों व यात्री भड़क गए और ट्रेन परिचालन में लापरवाही की शिकायत करते हुए हंगामा किया। साथ ही इस संबंध में रेल मंत्री, रेल राज्य मंत्री तथा पूर्व मध्य रेलवे के जीएम के ट्विटर पर भी शिकायत दर्ज करायी। हंगामा के बाद 10.40 बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन कराया गया और बागेश्वरी रेल गुमटी पर रुकते हुए 11 बजे गया जंक्शन के पांच नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें