फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना: हरमंदिर साहिब को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस के गिरफ्त में

पटना: हरमंदिर साहिब को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस के गिरफ्त में

बिहार के पटना सिटी में तख्त हरमंदिर साहिब को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस के गिरफ्त में आ गया है। आरोपित का नाम रमेश तिवारी बताया गया है। वह वैशाली के बिठौली गांव का रहने वाला है। चौक पुलिस ने...

पटना: हरमंदिर साहिब को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस के गिरफ्त में
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पटना सिटी में तख्त हरमंदिर साहिब को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस के गिरफ्त में आ गया है। आरोपित का नाम रमेश तिवारी बताया गया है। वह वैशाली के बिठौली गांव का रहने वाला है। चौक पुलिस ने वैशाली से रमेश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस रमेश से पूछताछ कर रही है। एसएसपी अभी कुछ भी खुलासा नहीं कर रहे। हालांकि यह बात सामने आ रही है कि रमेश के मोबाइल से दो कॉल किये गए थे। रमेश का कहना है कि उसने ये कॉल नहीं किए हैं। बता दें कि रमेश पेशे से किसान है। वह आलू का व्यापार करता है।

बतादें कि प्रकाशपर्व खत्म होने के बाद पटना सिटी चौक स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मंगलवार को पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद आनन-फानन में आला अफसर गुरुद्वारा पहुंचे और वहां चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। गुरुद्वारा के भीतर और आसपास की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। एक बड़े पुलिस अधिकारी के मुताबिक किसी ने चौक के थानेदार अशोक पांडेय को मैसेज कर गुरुद्वारा उड़ाने की धमकी दी थी। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें