फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में विवि की परीक्षाओं में दो कॉलेजों में मिली सामूहिक नकल

मैनपुरी में विवि की परीक्षाओं में दो कॉलेजों में मिली सामूहिक नकल

डा.भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में जमकर नकल का खेल देखने को मिल रहा है। सोमवार को एसडीएम किशनी ने दो कॉलेजों पर सामूहिक नकल होते पकड़ी। दोनों की महाविद्यालयों को डिबार करने के लिए विश्वविद्यालय को...

मैनपुरी में विवि की परीक्षाओं में दो कॉलेजों में मिली सामूहिक नकल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डा.भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में जमकर नकल का खेल देखने को मिल रहा है। सोमवार को एसडीएम किशनी ने दो कॉलेजों पर सामूहिक नकल होते पकड़ी। दोनों की महाविद्यालयों को डिबार करने के लिए विश्वविद्यालय को रिपोर्ट भेजी है। वहीं सचलदल को भी किशनी क्षेत्र के एक कॉलेज पर सुबह की पाली की उत्तर पुस्तिकाएं शाम को भी बिना सील किए हुए रखी मिलीं। जिस पर विश्वविद्यालय को रिपोर्ट भेजी गई है।

सोमवार बीएससी भौतिक विज्ञान व वनस्पति विज्ञान की परीक्षा थी। शाम की पाली में बीएससी द्वितीय वर्ष की परीक्षा के दौरान एसडीएम किशनी अविनाश चंद्र मौर्य को चौधरी वीरभान सिंह डिग्री कालेज अर्जुनपुर चतुरीपुर व नवाब सिंह हरीपुर में सामूहिक नकल मिली। एसडीएम ने दोनों को केंद्रों को डिबार करने की संस्तुति करते हुए विश्वविद्यालय को अपनी रिपोर्ट भेजी है। वहीं चौधरी माधव सिंह महाविद्यालय से सचलदल ने एक छात्र को नकल करते दबोचा।

सचलदल देख केंद्र छोड़ भागे केंद्र व्यवस्थापक

मैनपुरी। सोमवार को डा. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा से नियुक्ति सचलदल के सदस्य शाम की पाली में एनएस महाविद्यालय हरीपुर पहुंचे। यहां उनके पहुंचते ही केंद्र व्यवस्थापक व प्राचार्य केंद्र छोड़कर भाग गए। यहां सुबह की पाली में आयोजित परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं भी बिना सील किए हुए ही रखी थीं। सचलदल ने अपनी रिपोर्ट विश्वविद्यालय का भेजी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें