फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में पुराने बस स्टैंड से डीगगेट तक हटाया अतिक्रमण, सामान जब्त

मथुरा में पुराने बस स्टैंड से डीगगेट तक हटाया अतिक्रमण, सामान जब्त

सिटी मजिस्ट्रेट ने मंगलवार को नगर पालिका कर्मचारियों और पुलिस बल के साथ पुराने बस स्टैंड से होलीगेट और वहां से डीगगेट तक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। इस संयुक्त अभियान के दौरान दुकानदारों में...

मथुरा में पुराने बस स्टैंड से डीगगेट तक हटाया अतिक्रमण, सामान जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सिटी मजिस्ट्रेट ने मंगलवार को नगर पालिका कर्मचारियों और पुलिस बल के साथ पुराने बस स्टैंड से होलीगेट और वहां से डीगगेट तक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। इस संयुक्त अभियान के दौरान दुकानदारों में अफरातफरी मच गई। नगर पालिका ने कुछ दुकानदारों का सामान जब्त भी किया।

मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट रामअरज यादव ने अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। उन्होंने पुराने बस स्टैंड से अभियान की शुरुआत की। सिटी मजिस्ट्रेट और उनके सहयोगी कर्मचारियों को देखकर दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई और आनन-फानन में सामान को दुकानों के अंदर किया। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने अतिक्रमणकारी दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी। कुछ दुकानदारों का सामान भी जब्त किया गया। होलीगेट पहुंचने के बाद अभियान को कोतवाली रोड की ओर मोड़ा गया। इस रोड पर अतिक्रमण के कारण वाहनों के निकलने की जगह काफी कम रह जाती है और अकसर इस रोड पर जाम लगा रहता है। वहां सब्जी मंडी पर सड़क किनारे खड़े ठेलों और ऑटो को हटाकर सड़क को साफ कराया गया। इसके बाद भरतपुर गेट और डीगगेट तक भी अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया।

इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि अभियान में दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई है। आने वाले दिनों में अभियान चलाकर सामान जब्तीकरण बड़े पैमाने पर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें