फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईस्कूल अंग्रेजी की परीक्षा में दो मुन्ना भाई दबोचे, भेजा जेल

हाईस्कूल अंग्रेजी की परीक्षा में दो मुन्ना भाई दबोचे, भेजा जेल

यूपी बोर्ड की अंग्रेजी की परीक्षा में सोमवार को एक केंद्र से दो मुन्नाभाइयों को पकड़ा गया। केंद्र व्यवस्थापक की तहरीर पर दोनों को जेल भेजा गया है। सोमवार को हाईस्कूल अंग्रेजी विषय की परीक्षा थी।...

हाईस्कूल अंग्रेजी की परीक्षा में दो मुन्ना भाई दबोचे, भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड की अंग्रेजी की परीक्षा में सोमवार को एक केंद्र से दो मुन्नाभाइयों को पकड़ा गया। केंद्र व्यवस्थापक की तहरीर पर दोनों को जेल भेजा गया है।

सोमवार को हाईस्कूल अंग्रेजी विषय की परीक्षा थी। परीक्षा के दौरान नगर के डीएवी इंटर कालेज पर केंद्र व्यवस्थापक प्रधानाचार्य प्रशांत चतुर्वेदी ने परीक्षार्थी देशराज के स्थान पर पुष्पेंद्र पुत्र जगदीश निवासी नगला गडरियान थाना दन्नाहार तथा परीक्षार्थी रवि के स्थान पर शिवेक पुत्र प्रमोद कुमार निवासी नगला गंगे थाना जसराना जनपद फिरोजाबाद को परीक्षा देते पकड़ लिया। दोनों के विरुद्ध थाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने दोनों मुन्ना भाइयों को जेल भेज दिया है।

7 और कालेज हो सकते हैं डिबार, सूची डीएम को भेजी गई

मैनपुरी। विभिन्न मजिस्ट्रेटों ने जनपद के पांच और कालेजों को डिबार किए जाने की संस्तुति की है। जिनकी सूची डीआईओएस कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय को भेज दी गई है। संभावना व्यक्त की गई है कि मंगलवार को ये कालेज भी डिबार कर दिए जायेंगे। इसमें औंछा क्षेत्र के दो तथा करीमगंज क्षेत्र के दो कालेज शामिल हैं। एक कालेज घुटारा क्षेत्र का बताया जा रहा है। सचलदल प्रभारी नाजर सिंह ने अतिराम सिंह इंटर कालेज शुभा नगर कुसमरा व बाल विकास हाईस्कूल कुसमरा को डिबार करने की संस्तुति डीआईओएस को भेजी है।

डीआईओएस ने केंद्र व्यवस्थापक के विरुद्ध दर्ज कराई एफआईआर

मैनपुरी। डीआईओएस आरपी यादव व सेक्टर मजिस्ट्रेट आरपी सिंह एई जलनिगम को सोमवार को सुबह की पाली में अंग्रेजी की परीक्षा के दौरान सर्वोदय इंटर कालेज रुहिला पर एक कक्ष में छात्राएं इधर से उधर भागतीं मिलीं। इस पर डीआईओएस व सेक्टर मजिस्ट्रेट ने केंद्र व्यवस्थापक के विरुद्ध थाना एलाऊ में मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा को नकल करते दबोचा

मैनपुरी। संयुक्त शिक्षा निदेशक आगरा मंडल आगरा प्रदीप कुमार ने सोमवार को हाईस्कूल अंग्रेजी की परीक्षा के दौरान नर सिंह इंटर कालेज करहल से एक छात्रा को नकल करते दबोचा। छात्रा के विरुद्ध थाना करहल में मामला दर्ज कराया गया है।

हाईस्कूल अंग्रेजी में 9965 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

मैनपुरी। सोमवार को सुबह की पाली में हाईस्कूल अंग्रेजी की परीक्षा के दौरान पंजीकृत 46177 परीक्षार्थियों में से 9965 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। पिछले प्रश्नपत्र के बाद 200 नए परीक्षार्थी परीक्षा छोड़ गए। जबकि इंटर समाज शास्त्र की परीक्षा के दौरान पंजीकृत 6369 में से 1281 परीक्षार्थी परीक्षा छोड़ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें