फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में घर में घुसे युवक की पिटाई से मौत

मथुरा में घर में घुसे युवक की पिटाई से मौत

थाना गोवर्धन क्षेत्र में गांव जचौदा में एक घर में एक युवक घुस गया। घर वालों को पता चला तो उन्होंने बुरी तरह से उसे पीट दिया। इलाज के दौरान रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। घर वाले चोर बता रहे हैं,...

मथुरा में घर में घुसे युवक की पिटाई से मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना गोवर्धन क्षेत्र में गांव जचौदा में एक घर में एक युवक घुस गया। घर वालों को पता चला तो उन्होंने बुरी तरह से उसे पीट दिया। इलाज के दौरान रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

घर वाले चोर बता रहे हैं, लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। चर्चा के अनुसार जचौंदा में ब्याही रिफायनरी क्षेत्र की युवती का अपने मायके के आसपास के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहा जा रहा है कि महिला ने शनिवार रात उसे अपनी ससुराल चौंदा बुला लिया। इस बीच घर वालों को पता चल गया तो महिला ने उसे टांड़ पर छिपा दिया, लेकिन घर वालो ने खोजकर उसे पीट पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रविवार तड़के मथुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।युवक की शिनाख्त देशराज निवासी खेरिया थाना रिफाइनरी के रूप में हुई है। चौकी प्रभारी अड़ींग सोमवीर सिंह भी प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें