फोटो गैलरी

Hindi Newsफाइनेंस कर्मचारी से 80 हजार रुपये की लूट

फाइनेंस कर्मचारी से 80 हजार रुपये की लूट

थाना क्वार्सी क्षेत्र के गांव पिलखुनी के पास शनिवार रात बदमाशों ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया। मारपीट कर उसका बैग लूटकर भाग गए। उसमें 80 हजार रुपये थे। कर्मचारी कासिमपुर से रिकवरी...

फाइनेंस कर्मचारी से 80 हजार रुपये की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्वार्सी क्षेत्र के गांव पिलखुनी के पास शनिवार रात बदमाशों ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया। मारपीट कर उसका बैग लूटकर भाग गए। उसमें 80 हजार रुपये थे। कर्मचारी कासिमपुर से रिकवरी कर स्कूटी से अपने घर लौट रहा था। पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है।

थाना गांधीपार्क क्षेत्र के एटा चुंगी निवासी सूर्यप्रताप सिंह सेंटर प्वांइट स्थित प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को वह कासिमपुर में रिकवरी करने गए थे। रिकवरी करने के बाद वह स्कूटी से आ रहे थे। रात करीब आठ बजे जैसे ही रामघाट रोड पर गांव पिलखुनी के पास पहुंचे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर सूर्यप्रताप सिंह की स्कूटी रोक ली। बाइक से दो बदमाश उतरे और उनसे बैग को छीनने लगे। विरोध पर बदमाशों ने सूर्यप्रताप सिंह के साथ मारपीट कर दी और कंधे पर लटके बैग को लूटकर धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित सूर्यप्रताप ने बताया कि बैग में रिकवरी के करीब 80 हजार रुपये थे। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देने के साथ कंपनी के अधिकारी को भी सूचित कर दिया। कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इस संबंध में क्वार्सी इंस्पेक्टर प्रकाश चंद्र यादव का कहना है कि उन्हें न तो लूट की कोई सूचना नहीं मिली है और न पीड़ित थाने पर आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें