फोटो गैलरी

Hindi Newsअधिकारी पहुंचे, नहीं आए फरियादी

अधिकारी पहुंचे, नहीं आए फरियादी

प्रदेश सरकार ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए अधिकारियों को सुबह नौ से 11 बजे तक ऑफिस में बैठने के निर्देश दिए हैं। सरकार के निर्देश के बाद बुधवार को अफसरों ने दफ्तरों में बैठकर जनसुनवाई की। कुछ...

अधिकारी पहुंचे, नहीं आए फरियादी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश सरकार ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए अधिकारियों को सुबह नौ से 11 बजे तक ऑफिस में बैठने के निर्देश दिए हैं। सरकार के निर्देश के बाद बुधवार को अफसरों ने दफ्तरों में बैठकर जनसुनवाई की। कुछ अधिकारी अपने दफ्तर में पौने दस बजे तक भी नजर नहीं आए। वहीं जहां पर अधिकारी कार्यों में मौजूद थे, वहां पर फरियादी ही नहीं दिखे।

योगी सरकार के फरमान के बाद सभी सरकारी दफ्तर बुधवार को सुबह नौ बजे ही खुले मिले। यहां पर दफ्तर खोलने के लिए कर्मचारी साढ़े आठ बजे ही पहुंच गए। इन दफ्तरों को भले ही जनसुनवाई के लिए खोला गया था, लेकिन फरियादी ही नजर नहीं आए, विभागीय लोग ही बैठे हुए दिखे। कुछ दफ्तरों में तो अधिकारियों की कुर्सी पौने दस बजे तक खाली दिखाई दी। बीएसए, सीएमओ को छोड़कर अगर बात करें तो जहां पर भी हिन्दुस्तान की टीम पहुंची, वहीं पर अधिकारी अपने दफ्तरों में बैठे हुए मिले। एसपी दिलीप कुमार श्रीवास्तव, एसडीएम सदर राकेश गुप्ता, तहसीलदार कमलेश गोयल, उप कृषि निदेशक रामप्रताप, मंडी सचिव रामबाबू शर्मा जनसुनवाई करते हुए दिखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें