फोटो गैलरी

Hindi Newsपीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों का विरोध जारी

पीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों का विरोध जारी

पीडब्ल्यूडी में चल रही टेंडरिंग प्रक्रिया में ठेकेदारों और अधिकारियों के बीच द्वंद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को भी ठेकेदारों का विरोध जारी रहा। इस दौरान दर्जनों की संख्या में ठेकेदारों...

पीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों का विरोध जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पीडब्ल्यूडी में चल रही टेंडरिंग प्रक्रिया में ठेकेदारों और अधिकारियों के बीच द्वंद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को भी ठेकेदारों का विरोध जारी रहा। इस दौरान दर्जनों की संख्या में ठेकेदारों ने प्रान्तीय खंड कार्यालय पर धरना दिया और शासन द्वारा बढ़ाई गई दरों को टेंडर में शामिल करने की मांग उठाई।

जिले के दोनों डिवीजनों के अधिशासी अभियंताओं द्वारा कई सड़कों का प्रस्ताव बनाने के बाद टेंडर प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। अभी टेंडर डालने का काम किया जा रहा है लेकिन इसमें वर्तमान सरकारी दरों को लेकर ठेकेदारों की आपत्ति चल रही है। शासन ने इसको संशोधित भी कर दिया है लेकिन इसको अधिकारियों द्वारा अभी तक टेंडर में शामिल नहीं किया गया है। इसे लेकर ठेकेदारों ने मंगलवार को अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने बढ़ी हुई दरों को टेंडर में शामिल करने की मांग उठाई। लेकिन इसके बावजूद भी कोई कदम नहीं उठाए जाने पर बुधवार को भी विरोध जारी रहा। वे प्रान्तीय खंड कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन करते रहे। इस मौके पर अध्यक्ष राजेश चौधरी, सचिव प्रमोद मित्तल, सुधीर कुमार सिंह, अरविंद, रफीक, वेद प्रकाश, प्रदीप कुमार, मुवीन खान, गोपाल चौधरी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें