फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेनें रद, परेशान रहे हजारों कारोबारी यात्री

ट्रेनें रद, परेशान रहे हजारों कारोबारी यात्री

उत्तर मध्य रेलवे के दिल्ली कानपुर रेल खण्ड पर दादरी स्टेशन यार्ड में रविवार को कार्य होने के चलते कई ट्रेनों को रद कर दिया गया। ट्रेनें रद होने से जनपद के कारोबारियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। ...

ट्रेनें रद, परेशान रहे हजारों कारोबारी यात्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर मध्य रेलवे के दिल्ली कानपुर रेल खण्ड पर दादरी स्टेशन यार्ड में रविवार को कार्य होने के चलते कई ट्रेनों को रद कर दिया गया। ट्रेनें रद होने से जनपद के कारोबारियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। सबसे अधिक दिक्कत एचएडी, टीएडी व अलीगढ़ से चलने वाली ईएयू के रद होने से हुई।

हाथरस जनपद से रविवार के दिन हजारों की संख्या में व्यापारी दिल्ली माल खरीद आदि के लिए जाते हैं। चूंकि अगला सप्ताह साहलगों का है, इसलिए यह रविवार व्यापारियों के लिए खास था, लेकिन शहर के हाथरस किला स्टेशन से दिल्ली जाने वाली एचएडी के रद होने से व्यापारियों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। वहीं टूण्डला से दिल्ली टीएडी व अलीगढ़ से दिल्ली जाने वाली एएमयू टे्रनों को रद किए जाने के कारण कारोबारी ज्यादा परेशान रहे। इस दौरान सुबह पांच बजे हाथरस किला पहुंचे तमाम व्यापारियों को बैरंग लौटना पड़ा। वहीं तमाम व्यापारियों को किराए के वाहन या अन्य सड़क यातायात की सहायता लेते हुए दिल्ली रवाना होना पड़ा। हालांकि रेलवे द्वारा इन टे्रनों के रद होने की सूचना कई दिन पहले ही जारी कर दी गई थी, लेकिन अधिक प्रचार प्रसार न किए जाने के कारण दिक्कत ज्यादा रही। इन पैसेंजर टे्रनों के अलावा लखनऊ नई दिल्ली गोमती एक्सप्रेस व आनन्द बिहार कानपुर सेंट्रल एक्सप्रेस भी रद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें