फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध दशा में मजदूर ने दम तोड़ा

संदिग्ध दशा में मजदूर ने दम तोड़ा

सैनी के गोरियों गांव में सड़क निर्माण कर रहे एक मजदूर की शनिवार शाम संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पानी पीने के बाद वह अचानक गश खाकर गिर पड़ा था। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में सांसें थम गईं। ...

संदिग्ध दशा में मजदूर ने दम तोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सैनी के गोरियों गांव में सड़क निर्माण कर रहे एक मजदूर की शनिवार शाम संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पानी पीने के बाद वह अचानक गश खाकर गिर पड़ा था। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में सांसें थम गईं।

सैनी के रूपनारायणपुर गांव का विजय सिंह (24) मजदूरी करके परिवार चलाता था। उसके पड़ोस के गांव गोरियों में एक सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी में इन दिनों वह भी दिहाड़ी पर काम करता था। शनिवार शाम चार बजे के करीब काम करके थकने पर उसने पानी पिया। फिर अचानक गश खाकर गिर पड़ा। ये देख साथी मजदूर सन्न रह गए। तत्काल मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। खबर पाकर पहुंचे परिजन युवक को अस्पताल ले जा रहे थे। इससे पहले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। मृतक की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। उसे महीनेभर का एक बेटा है। बीवी के साथ परिवार के अन्य सदस्यों के भी आंसू नहीं थम रहे हैं। पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ठेकेदार पर लगाया इल्जाम: मृत विजय के परिजनों का कहना है कि ठेकेदार भरी दोपहर में उससे हाड़तोड़ मेहनत कराता था। समय पर खाने के लिए भी नहीं जाने देता था। इसका विरोध करो तो पीटता था। ये बात घटना से पहले मृतक ने परिवारवालों को बताई थी। अब मौत के बाद परिजन ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रहे हैं। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें