फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्सल में मोबाइल की जगह निकली मूर्ति

पार्सल में मोबाइल की जगह निकली मूर्ति

हाईकोर्ट के अधिवक्ता को शातिरों ने 35 सौ रुपये की चपत लगा दी। पार्सल में मोबाइल की जगह मूर्ति व कछुआ निकला। उन्होंने दारागंज पोस्ट ऑफिस में रकम भी जमा कर दी थी। उनके साथ धोखाधड़ी होने पर उन्होंने...

पार्सल में मोबाइल की जगह निकली मूर्ति
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Feb 2017 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट के अधिवक्ता को शातिरों ने 35 सौ रुपये की चपत लगा दी। पार्सल में मोबाइल की जगह मूर्ति व कछुआ निकला। उन्होंने दारागंज पोस्ट ऑफिस में रकम भी जमा कर दी थी। उनके साथ धोखाधड़ी होने पर उन्होंने दारागंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

हंडिया निवासी विपिन शुक्ला हाईकोर्ट में अधिवक्ता है और सर्वोदयनगर अल्लापुर में साथी वकील वैभव श्रीवास्तव के साथ किराए पर कमरा लेकर रहते है। अधिवक्ता विपिन के मोबाइल पर 26 जनवरी को एक कॉल आई कि बहुत सस्ते दाम पर एक ब्रांडेड कंपनी का मोबाइल मात्र 35 सौ रुपये में दिया जा रहा है। पता बताएं और बुक करा लें। यह भी बताया कि यह मोबाइल पोस्ट ऑफिस के जरिए मिलेगा। सरकारी विभाग का नाम आते ही विपिन ने भरोसा कर मोबाइल बुक करा लिया।

साथी को भेजा पोस्ट ऑफिस

अधिवक्ता ने बताया कि 5 फरवरी को उनके पास कॉल आई कि दारागंज पोस्ट ऑफिस में पार्सल भेज दिया गया है, वहां जाकर प्राप्त कर लें। वह उस समय कोर्ट में थे। इस कारण साथी वैभव श्रीवास्तव को पोस्ट ऑफिस भेज दिया। 35 सौ रुपये जमाकर वैभव ने पार्सल ले लिया।

पार्सल खोलते ही सकते में रह गए

पोस्ट ऑफिस में ही वैभव ने कर्मचारियों के सामने ही पार्सल खोला तो वह और कर्मचारी दंग रह गए। पार्सल में मूर्ति व कछुआ निकला। वैभव दारागंज थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। अधिवक्ता वैभव ने बताया कि पार्सल पर कंपनी का एक नम्बर लिखा था। उस नम्बर पर कॉल किया तो बताया गया कि दस मिनट में आपका पैसा वापस कर दिया जाएगा पर ऐसा नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें