फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक पर दोस्ती कर भागी, बाराबंकी में मिली

फेसबुक पर दोस्ती कर भागी, बाराबंकी में मिली

जार्जटाउन की एक युवती की फेसबुक पर बाराबंकी के युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक युवती को भगा ले गया। युवती के घरवालों ने जार्जटाउन थाने में शिकायत की तो पुलिस सतर्क हुई और बाराबंकी...

फेसबुक पर दोस्ती कर भागी, बाराबंकी में मिली
लाइव हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 20 May 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जार्जटाउन की एक युवती की फेसबुक पर बाराबंकी के युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक युवती को भगा ले गया। युवती के घरवालों ने जार्जटाउन थाने में शिकायत की तो पुलिस सतर्क हुई और बाराबंकी से युवती को बरामद कर शहर लाया। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

लाउदररोड निवासी एक युवती की दोस्ती बाराबंकी के आलोक त्यागी से हुई। दोनों चैटिंग करने लगे। उसके बाद दोनों में प्यार हो गया। फोन पर भी बातें होने लगी। पांच दिन पूर्व युवती घर से लापता हो गई। घरवालों ने उसकी हर जगह तलाश की और फिर जार्जटाउन थाने पहुंचे और सारी बात बताई। युवती के पिता ने आलोक त्यागी के खिलाफ बहलाफुसलाकर भगा ले जाना और घर में युवती को छिपाकर रखने का मुकदमा दर्ज कराया। जार्जटाउन पुलिस बाराबंकी पहुंची और युवती को बरामद कर शहर लाया। इंस्पेक्टर जार्जटाउन राजकुमार शर्मा का कहना है कि युवती का बयान दर्ज किया जाएगा। आरोपित के बारे में पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें