फोटो गैलरी

Hindi Newsसाथियों संग सिपाही ने किया विवाहिता से दुराचार

साथियों संग सिपाही ने किया विवाहिता से दुराचार

तीन बच्चों की मां ने सिपाही को अपना फोन नम्बर नहीं दिया तो वह हैवानियत पर उतर आया। साथियों संग अगवा कर उससे सामूहिक दुराचार किया, फिर दूसरी जगह लाकर छोड़ दिया। सूचना पाकर पीड़िता का पिता उसे अपने साथ...

साथियों संग सिपाही ने किया विवाहिता से दुराचार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन बच्चों की मां ने सिपाही को अपना फोन नम्बर नहीं दिया तो वह हैवानियत पर उतर आया। साथियों संग अगवा कर उससे सामूहिक दुराचार किया, फिर दूसरी जगह लाकर छोड़ दिया। सूचना पाकर पीड़िता का पिता उसे अपने साथ ले गया।

सुलतानपुर के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की 23 वर्षीय युवती की शादी हरियाणा के नूर इलाके में स्थित एक गांव में हुई है। वहां वह अपने पति, दो बेटों व एक बेटी के साथ रहती है। युवती ने सुलतानपुर के ही चांदा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहनेवाले अपने दूर के रिश्ते के चाचा की लड़की की शादी हरियाणा में कराई है। उसी शादी में शामिल होने गई चचेरी बहन को छोड़ने वह हरियाणा से चांदा आई थी। युवती का कहना है कि चांदा इलाके में रहनेवाला एक सिपाही उसकी चचेरी बहन को जानता है। सिपाही ने चचेरी बहन से पीड़िता का भी मोबाइल फोन नम्बर मांगा तो उसने मना कर दिया। बुधवार को पीड़िता पुरानी चोट की ड्रेसिंग कराने चांदा स्थित सरकारी अस्पताल जा रही थी। उसका कहना है कि रास्ते में सिपाही अपने तीन साथियों के साथ मिला और यह कहते हुए उसे जबरन बोलेरो में लाद लिया कि 'तुमने फोन नम्बर नहीं दिया...न.. अब तुम्हें बताता हूं...'। वहां से कुछ दूर स्थित रेलवे स्टेशन के पास जंगल में ले जाकर चार लोगों ने उसके साथ दुराचार किया। फिर उसी बोलेरो से उसे प्रतापगढ़ में चिलबिला रेलवे क्रॉसिंग से अंतू की ओर जानेवाली सड़क पर चमरौरा नदी के दूसरी तरफ ले गए। वहां पर बाइक सवार दो लोगों को बुलाया। उन दोनों ने उसे बाइक पर बिठाया और महुली में एफसीआई गोदाम के पास छोड़ दिया। आधी रात पीड़िता की गुहार सुनकर एफसीआई के कर्मचारी सहित आसपास के लोग जमा हुए और 100 नम्बर पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे नगर कोतवाली ले गई जहां से उसे महिला थाने भेज दिया गया। आरोपित सिपाही चांदा थाने में तैनात है या चांदा इलाके में रहता है, इस बारे में युवती नहीं बता पाई। सूचना पाकर गुरुवार दोपहर पीड़ित युवती के पिता प्रतापगढ़ महिला थाने आए और उसे अपने साथ ले गए।

इनका कहना है

पीड़िता एक सिपाही व उसके साथियों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगा रही है। घटनास्थल चांदा है इसलिए वहां की पुलिस को सूचना दे दी गई है, सारी कार्रवाई वहीं से होनी है। पीड़ित युवती का पिता आकर अपनी बेटी को ले गया।

-सुनील सिंह, शहर कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें