फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटी की बारात आने के एक दिन पहली लगी आग

बेटी की बारात आने के एक दिन पहली लगी आग

घूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रेरा का मजरा केवटान में बेटी की बारात के ठीक एक दिन पहले शरारती तत्वों ने कच्चे घर के सामने बने छप्पर में आग लगाकर भाग गये। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप...

बेटी की बारात आने के एक दिन पहली लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रेरा का मजरा केवटान में बेटी की बारात के ठीक एक दिन पहले शरारती तत्वों ने कच्चे घर के सामने बने छप्पर में आग लगाकर भाग गये। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। गृह स्वामी ने तत्काल फायर ब्रिगेड व सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दिया। लेकिन पहुंचने से पूर्व ही नकदी समेत घर का सारा सामान जलकर स्वाहा हो गया।

रेरा केवटान निवासी राम मूरत प्रजापति राजगीर का काम करता है। शुक्रवार के दिन ही उसके बेटी प्रियंका की बारात आनी थी कि एक दिन पहले गुरुवार की रात अराजक तत्वों ने उसके कच्चे मकान के सामने बने छप्पर में आग लगा दिया। उस वक्त सब घर में जग रहे थे। हलवाई लगाकर राम मूरत बारात वालों के लिए मिठाई बनवा रहा था कि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने घर में रखा 12 हजार नकद,एक बोरा गेहूं,धान व बेटी के विवाह के लिए लाया गया सामान जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पूर्व ही पूरा सामान स्वाहा हो चुका था। राम मूरत को लोगों ने ढाढ़स बंधाया। मदद कर उसके बेटी की शादी में सहयोग करने को कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें