फोटो गैलरी

Hindi Newsदो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा नाजुक

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा नाजुक

कोरांव से घर जा रहे एक टेंट व्यवसायी की बाइक में विपरीत दिशा से कोरांव आ रहे एक दूसरे बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। इससे बाइक चला रहे टेंट व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा बाइक चालक गंभीर...

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा नाजुक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरांव से घर जा रहे एक टेंट व्यवसायी की बाइक में विपरीत दिशा से कोरांव आ रहे एक दूसरे बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। इससे बाइक चला रहे टेंट व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शनिवार दोपहर लगभग दो बजे मेजारोड कोरांव मार्ग पर सीएचसी अस्पताल और बचपन स्कूल के बीच में तरांव गांव के सामने हुई।

कोरांव के बदौर निवासी मुबारक अली टेंट आदि का व्यवसाय करता था। वह शनिवार को किसी काम से कोरांव बाजार गया हुआ था। दोपहर में वह वहां से बाइक से घर वापस जा रहा था। शनिवार लगभग दोपहर बाद दो बजे सीएचसी कोरांव और बचपन स्कूल के बीच में तरांव गांव के सामने सिरोखर निवासी अवधेश प्रजापति भी अपनी बाइक से कोरांव आ रहे थे। ओवरटेक कर सामने निकलने के चक्कर में अवधेश ने मुबारक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मुबारक को गम्भीर चोटे आयी, जब क आसपास के लोग पहुंचकर उन्हें उठाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी उनकी पत्नी विटोला देवी और घर वालों को हुई तो रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुचे। मृतक को चार लड़के और एक लड़की है। विटोला देवी और उनके बच्चों का रो-रोकर बुराहाल है।

घटना के बाद आक्रोशित भीड़ थाने पहुंची

घटना से लोग भड़के, थाने पहुंचे मुबारक की मौत से गुस्साएं दर्जनों लोग कोरांव थाने पहुंच गये। यह देख पुलिस के हाथ पांव फूल गये। पुलिस ने लोगों के क्रोध को शांत करने के लिए यह अफवाह फैला दिया कि अवधेश की भी मौत हो गई। यह सुन आक्रोशित भीड़ वापस चली आयी। हालांकि अवधेश समाचार लिखे जाने तक नाजुक हालत में जीवन मौत से संघर्ष करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती है।

अवधेश की बहन की आनी है बारात

मुबारक की बाइक में टक्कर मारने वाले सिरोखर गांव के अवधेश के चचेरी बहन की शनिवार को बारात आनी थी। उसी की तैयारी में वह कोरांव आ रहा था। यह अफवाह चली कि अवधेश की भी अस्पताल में मौत हो गयी। लेकिन उसके परिजनों को खबर नहीं दी गई है। लेकिन पुलिस ने देर शाम उसकी मौत से इंकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें