फोटो गैलरी

Hindi Newsकौशाम्बी में युवती की हत्याकर शव खंडहर में फेंका

कौशाम्बी में युवती की हत्याकर शव खंडहर में फेंका

अथसराय (कौशाम्बी)। हिन्दुस्तान संवादसैनी कोतवाली के अमिरतापुर गांव के बाहर एक युवती की हत्याकर शव खंडहर में फेंक दिया। मृतका के शरीर में गहरे जख्म के निशान व कपड़ों में खून के धब्बे पड़े थे। आशंका है...

कौशाम्बी में युवती की हत्याकर शव खंडहर में फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अथसराय (कौशाम्बी)। हिन्दुस्तान संवादसैनी कोतवाली के अमिरतापुर गांव के बाहर एक युवती की हत्याकर शव खंडहर में फेंक दिया। मृतका के शरीर में गहरे जख्म के निशान व कपड़ों में खून के धब्बे पड़े थे। आशंका है कि हत्या से पहले उसके साथ जोर जबर्दस्ती की गई होगी। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। खंडहर में शव मिलने से इलाके में सनसनी है।

अजुहा कस्बा निवासी कारोबारी दीपक केसरवानी का वार्ड नम्बर आठ अमिरतापुर गांव में बस्ती से बाहर एक खंडहरनुमा पुराना मकान है। बुधवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले ग्रामीणों को खंडहर से दुर्गंध महसूस हुई। इस पर कुछ लोग नाक-मुंह दबाकर खंडहर में गए। नजारा देख लोगों की चीख निकल गई। अंदर एक 30 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव पड़ा था। कई दिन पुरानी लाश सड़कर गल गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवती नीला का सलवार और पीले रंग का कुर्ता और दुपट्टा पहने थी। उसके पैर में लाल कलर की चप्पल भी थी। सिर के नीचे चेहरे व शरीर के दूसरे हिस्से पर गहरे जख्म के निशान थे। उसके सलवार में खून के थक्के जमे थे। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि कम से कम पांच दिन पहले उसकी हत्या कर लाश फेंकी गई है। शव की हालत देख ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ जोर-जबर्दस्ती भी की गई होगी। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी रामजीत गौड़ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। तमाम कोशिश के बावजूद लाश की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मामले में सैनी के कोतवाल राकेश चौरसिया का कहना है कि युवती के शव मिलने की सूचना पर पुलिस फोर्स भेजा गया था। शिनाख्त नहीं होने पर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले ममाले में कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें