फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध दशा में नगर निगम के सफाकर्मी की मौत

संदिग्ध दशा में नगर निगम के सफाकर्मी की मौत

सरायअकिल के चकअहमदीपुर गांव में शनिवार रात एक सफाईकर्मी की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। घर के करीब स्थित तालाब से रविवार सुबह उसका शव बरामद किया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर...

संदिग्ध दशा में नगर निगम के सफाकर्मी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के चकअहमदीपुर गांव में शनिवार रात एक सफाईकर्मी की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। घर के करीब स्थित तालाब से रविवार सुबह उसका शव बरामद किया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सफाईकर्मी की मौत से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है।

चक अहमदीपुर निवासी पन्नालाल (55) नगर निगम इलाहाबाद में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत था। वह रोजाना घर से ही आवागमन करता था। परिजनों की मानें तो शनिवार को उसे दस्त की शिकायत थी। इसलिए वह बार-बार शौच के लिए जा रहा था। रात नौ बजे के बाद भी वो शौच के लिए घर से निकला था। घंटों नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ देर बाद घर के ही करीब स्थित पुराने तालाब में उसकी चप्पल उतराती हुई दिखी। तालाब में पनसोखवा पड़ा होने के कारण कोई भी उसमे घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। कई घंटे की मशक्कत के बाद रविवार सुबह तालाब से उसका शव बाहर निकाला गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ अनिल सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर में जाहिर तौर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप भी नहीं लगाया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट तौर पर मौत का कारण पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें