फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकार बनते ही 70 लाख युवाओं को देंगे नौकरी : अमित शाह

सरकार बनते ही 70 लाख युवाओं को देंगे नौकरी : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश के यांत्रिक बूचड़खाने बंद कर दिए जाएंगे। छोटे किसानों का...

सरकार बनते ही 70 लाख युवाओं को देंगे नौकरी : अमित शाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश के यांत्रिक बूचड़खाने बंद कर दिए जाएंगे। छोटे किसानों का कर्ज माफ होगा और उन्हें ब्याज मुक्त कर्ज दिया जाएगा। 70 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। बिना किसी भेदभाव के लैपटाप का वितरण किया जाएगा।

सोमवार को नरेन्द्र देव इंटर कालेज जलालपुर के मैदान में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में हुई जनसभा में अमित शाह ने कहा कि केन्द्र सरकार की भेजी गई धनराशि का प्रदेश की सपा सरकार ने दुरुपयोग किया। जिससे प्रदेश में विकास कार्य ठप है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने यूपी को हर मामले में पीछे कर दिया है।

उन्होंने कहा कि 14 वर्ष का वनवास खत्म होने वाला है। 11 मार्च को प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। सरकार बनते ही अपराधियों एवं भूमाफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभा में सांसद हरिओम पांडेय, जिलाध्यक्ष शिवनायक वर्मा, जलालपुर प्रत्याशी डा. राजेश सिंह, अकबरपुर चन्द्र प्रकाश वर्मा, कटेहरी अवधेश द्विवेदी, टांडा संजू देवी और आलापुर प्रत्याशी अनीता कमल समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें