फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस-NCP के लोगों को भरकर CM ने बीजेपी को बना दिया कांग्रेस: सेना

कांग्रेस-NCP के लोगों को भरकर CM ने बीजेपी को बना दिया कांग्रेस: सेना

शिवसेना ने सोमवार को बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और केंद्र में उसका सहयोगी बीजेपी कांग्रेस का संस्करण बन गयी है। सेना ने कहा है, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ...

कांग्रेस-NCP के लोगों को भरकर CM ने बीजेपी को बना दिया कांग्रेस: सेना
एजेंसीMon, 27 Feb 2017 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना ने सोमवार को बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और केंद्र में उसका सहयोगी बीजेपी कांग्रेस का संस्करण बन गयी है। सेना ने कहा है, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। लेकिन कांग्रेस-राकांपा (NCP) से कई लोगों को बीजेपी में शामिल करके उन्होंने अपनी ही पार्टी को कांग्रेस बना लिया।

सेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में लिखा है, यह कारण है कि कांग्रेस को प्राथमिकता देनी चाहिए लेकिन सवाल यह है कि बीजेपी, जो कांग्रेस बन चुकी है, महाराष्ट्र और कांग्रेस को किस दिशा में ले जाएगी।

सेना ने बीजेपी और फडणवीस पर हमला करते हुए कहा, हमारा सलाम उन लोगों को हो जो साला मैं तो कांग्रेस बना गया की धुन पर नाचते हैं। मुखपत्र में लिखा गया है, फडणवीस को यह कहना चाहिए था कि भाजपा कांग्रेस के साथ नहीं जाएगी लेकिन पाकिस्तान समर्थक महबूबा मुफ्ती के साथ कश्मीर में जाएगी। कांग्रेस संदेहास्पद है लेकिन अफजल गुरू का समर्थन करने वाली महबूबा मुफ्ती के साथ सत्ता में साक्षेदारी करना, कहीं ज्यादा खतरनाक है।

सेना ने यह कहा कि भाजपा के नेता मुंबई के महापौर को लेकर खाली बर्तन से आवाज निकाल रहे हैं। बहन्मुंबई महानगर पालिका के परिणाम जारी होने के एक दिन बाद शिव सेना ने कहा था कि निकाय का महापौर उनकी पार्टी का ही होगा। 

सेना का बीजेपी पर यह हमला आरएसएस विचारक एम जी वैदय के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने बीजेपी और शिव सेना को महापौर का पद साक्षा करने का समर्थन किया क्योंकि राज्य में बीएमसी चुनाव का खंडित जनादेश है।

महिला पर हमले के आरोप में आप विधायक का भाई गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें