फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैक पर खड़े ट्रक से भिड़ी मूरी एक्सप्रेस

ट्रैक पर खड़े ट्रक से भिड़ी मूरी एक्सप्रेस

जम्मूतवी से बरकाकाना जा रही मूरी एक्सप्रेस सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे चुनार-चोपन रेल मार्ग पर लूसा स्टेशन के पास ट्रक से टकराने के बाद पटरी से उतर गई। अचानक ब्रेक लगने से कई यात्री सीट से नीचे...

ट्रैक पर खड़े ट्रक से भिड़ी मूरी एक्सप्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Nov 2014 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मूतवी से बरकाकाना जा रही मूरी एक्सप्रेस सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे चुनार-चोपन रेल मार्ग पर लूसा स्टेशन के पास ट्रक से टकराने के बाद पटरी से उतर गई। अचानक ब्रेक लगने से कई यात्री सीट से नीचे गिरने के कारण चोटिल भी हुए। हादसे की जानकारी मिलते ही एईएन चुनार और जीआरपी व आरपीएफ के चौकी प्रभारी पहुंच गए।

शराब के नशे में धुत ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वाराणसी से दूसरा इंजन मंगवाकर डिब्बों को चुनार लाया गया। मुगलसराय और चोपन से क्यूआरटी वैन भी भेजी गई। पुलिस के अनुसार नशे में धुत चालक ट्रक लेकर ऐसी जगह से ट्रैक पर पहुंच गया जहां से निकल नहीं सका। हादसे के कारण अप चुनार-बरवाडीह पैसेंजर और अप त्रिवेणी एक्सप्रेस को बीच रास्ते में ही रोक लिया गया।

जम्मूतवी से बरकाकाना जा रही मूरी एक्सप्रेस सोमवार की रात 9.20 पर चुनार से राबर्टसगंज के लिए रवाना हुई थी। लूसा स्टेशन से करीब छह किलोमीटर पहले खम्भा संख्या 231/7 के पास ट्रैक पर ट्रक खड़ा देख ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगानी शुरू की। इसके बाद भी ट्रेन ट्रक से टकरा गई। ट्रक के परखचे उड़ गए। ट्रेन चालक ने अपने वाकीटाकी से इसकी सूचना चुनार स्टेशन के अधीक्षक को दी। इसके बाद अधिकारियों और कर्मचारियों का दल घटनास्थल की ओर रवाना हुआ।

पुलिस ने मिर्जापुर के खुर्द कला गांव निवासी ट्रक चालक जगरनाथ को हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद चुनार-चोपन रेल मार्ग पर ट्रेनों का संचालन ठप रहा। देर रात तक बेपटरी हुए इंजन को पटरी पर लाने की कोशिश होती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें