फोटो गैलरी

Hindi Newsआर्य समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर यूपी में पूर्ण शराब बंदी की मांग कर मुख्‍यमंत्री को ज्ञापन भेजा

आर्य समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर यूपी में पूर्ण शराब बंदी की मांग कर मुख्‍यमंत्री को ज्ञापन भेजा

मुजफ्फरनगर के बुढाना कस्‍बे में आर्य प्रतिनिधि सभा उत्‍तर प्रदेश के प्रधान देवेंद्र पाल वर्मा की उपस्थिति में आर्य समाज बुढाना ने शहर में शराबबंदी को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही इन...

आर्य समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर यूपी में पूर्ण शराब बंदी की मांग कर मुख्‍यमंत्री को ज्ञापन भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Aug 2016 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर के बुढाना कस्‍बे में आर्य प्रतिनिधि सभा उत्‍तर प्रदेश के प्रधान देवेंद्र पाल वर्मा की उपस्थिति में आर्य समाज बुढाना ने शहर में शराबबंदी को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही इन लोगों ने एसडीएम और सीओ को मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के नाम ज्ञापन देकर प्रदेश में शांति व्‍यवस्‍था बनाने और दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पूर्ण शराब बंदी की मांग करते हुए ज्ञापन सौपा।

आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रधान देवेंद्र पाल वर्मा ने घोषणा की कि 9 सितंबर को लखनऊ में विशाल प्रदर्शन कर प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी लागू करने की मांग की जाएगी। आर्य समाज बुढाना से संबंधित शिक्षण संस्‍थाओं डीएवी इंटर कॉलेज बुढाना, आर्य कन्‍या इंटर कॉलेज बुढाना, डीएवी पब्लिक स्‍कूल व डीएवी डिग्री कॉलेज बुढाना के शिक्षक, छात्र व छात्राएं और आर्य समाज बुढाना के पदाधिकारी प्रदेश कोषाध्‍यक्ष अरविंद कुमार, राजीव कुमार प्रबंधक आर्य शिक्षण संस्‍थाएं बुढाना, अरूणा त्‍यागी व प्रदीप कुमार प्रधानाचार्य, तेजपाल सहरावत, आर्य समाज बुढाना के मंत्री संजीव पंवार, सुरेंद्र आर्य, मदन राठी, राज सिंह आर्य , ब्रहमपाल, पुनीत गर्ग आदि ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रधान देवेंद्र पाल वर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में आर्य समाज कुरीतियों के खिलाफ काम कर रहा है।

शराब से समाज में विसंगति आ रही है। अधिकांश दुर्घटनाएं और आपराधिक घटनाएं शराब के कारण हो रही हैं। प्रदेश में शांति व्‍यवस्‍था के लिए शराब बंदी जरूरी है। इसके लिए नौ सितंबर को लखनऊ  में विशाल प्रदर्शन आर्य प्रतिनिधि सभा की ओर से किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री को संबंधित एक ज्ञापन भी एसडीएम बुढाना को दिया गया जिसमें प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी की मांग की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें