फोटो गैलरी

Hindi NewsCHAMPIONS LEAGUE: बार्सिलोना की 'जादुई' वापसी, 6-1 से जीत क्वॉर्ट्स में बनाई जगह

CHAMPIONS LEAGUE: बार्सिलोना की 'जादुई' वापसी, 6-1 से जीत क्वॉर्ट्स में बनाई जगह

लियोनल मेसी की अगुवाई में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब ने चैम्पियंस लीग में फिल्मी अंदाज में वापसी करते हुए पेरिस सेंट जर्मेन को 6-1 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में बार्सिलोना की ओर...

CHAMPIONS LEAGUE: बार्सिलोना की 'जादुई' वापसी, 6-1 से जीत क्वॉर्ट्स में बनाई जगह
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

लियोनल मेसी की अगुवाई में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब ने चैम्पियंस लीग में फिल्मी अंदाज में वापसी करते हुए पेरिस सेंट जर्मेन को 6-1 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में बार्सिलोना की ओर से मेसी, नेमार और लुइस सुआरेज तीनों ने गोल दागे। बार्सिलोना का ये मैच चैम्पियंस लीग के बेस्ट कमबैक में शुमार हो गया है। 

बार्सिलोना ने शुरू से ही मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी। पहले हाफ में ही स्कोर 4-0 हो चुका था। नेमार ने इसे अपने क्लब करियर का बेस्ट मैच करार दिया है। किसी को उम्मीद नहीं थी कि बार्सिलोना चैम्पियंस लीग में इतनी जोरदार वापसी करेगा। क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचने के लिए बार्सिलोना को इसी जादुई प्रदर्शन की जरूरत थी।

चैम्पियंस लीग: नपोली को हरा क्वॉर्टर्स में पहुंचा रियल मैड्रिड

बार्सिलानो का खाता तीसरे मिनट में लुइस सुआरेज ने खोला। इसके बाद 40वें मिनट में कुरजावा ने दूसरा गोल दागा। 50वें मिनट में मेसी ने गोल दागकर स्टेडियम में खलबली मचा दी। 88वें और 90वें मिनट में नेमार ने गोल दागे। सर्जी रोबर्टो ने 95वें मिनट में बार्सिलोना की ओर से आखिरी गोल दागा था। पेरिस की ओर से इकलौता गोल कवानी ने 62वें मिनट में किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें