फोटो गैलरी

Hindi Newschidambaram accuses govt of malicious onslaught against family

बेटे के दोस्तों को परेशान करने के बजाय, सीधे मुझ पर हमला करें: चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकार उनके परिवार के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण हमले कर रही है और कहा कि अगर सरकार उन्हें निशाना बनाना चाहती है तो उनके पुत्र कार्ति के दोस्तों को...

बेटे के दोस्तों को परेशान करने के बजाय, सीधे मुझ पर हमला करें: चिदंबरम
एजेंसीTue, 01 Dec 2015 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकार उनके परिवार के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण हमले कर रही है और कहा कि अगर सरकार उन्हें निशाना बनाना चाहती है तो उनके पुत्र कार्ति के दोस्तों को परेशान करने की बजाय उसे सीधे सीधे ऐसा करना चाहिए।
     
कार्ति के दोस्तों के कुछ परिसरों पर आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के छापों की खबरों के बाद चिदंबरम ने एक बयान में कहा, अगर सरकार मुझे निशाना बनाना चाहती है तो उन्हें सीधे सीधे ऐसा करना चाहिए, मेरे पुत्र के दोस्तों को परेशान नहीं करना चाहिए, जो अपने काम धंधे कर रहे हैं और जिनका राजनीति से कुछ लेना देना नहीं है।

चिदंबरम ने कहा, 'मेरा परिवार और मैं सरकार द्वारा किए जाने वाले दुर्भावनापूर्ण हमलों का सामना करने के लिए एकदम तैयार हैं।' वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि वह यात्रा कर रहे थे और उन्हें चेन्नई में कुछ फर्मों, जिन्हें उनके पुत्र कार्ति से जोड़ा जा रहा है, पर छापेमारी की खबर मिली।

उन्होंने कहा, हमने यह बार बार स्पष्ट कर दिया है कि मेरे परिवार के किसी व्यक्ति के उन फर्मों में पूंजी अथवा आर्थिक हित नहीं है, जिन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

चिदंबरम ने कहा, वह ऐसी कंपनियां हैं, जिन्हें पेशेवर तरीके से संचालित किया जा रहा है और वह अधिकारियों द्वारा पूछे जाने वाले किसी भी सवाल का जवाब देने में सक्षम हैं। मैं उन्हें मेरे पुत्र से जोड़े जाने और इस आधार पर उन्हें परेशान किए जाने के प्रयास की भर्त्सना करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें