फोटो गैलरी

Hindi Newsइंप्लायज यूनियन ने किया रोडवेज बसों का चक्का जाम, विरोध में उतरी परिषद में खींचतान मारपीट

इंप्लायज यूनियन ने किया रोडवेज बसों का चक्का जाम, विरोध में उतरी परिषद में खींचतान मारपीट

शुक्रवार को सुबह यूपी के मुरादाबाद के रोडवेज बस अड्डे पर इंप्लायज यूनियन ने वर्कशॉप के गेट पर डेरा डाल दिया। मांगों को लेकर प्रदर्शन भी किया। वर्कशॉप से किसी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। विरोध...

इंप्लायज यूनियन ने किया रोडवेज बसों का चक्का जाम, विरोध में उतरी परिषद में खींचतान मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Sep 2016 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को सुबह यूपी के मुरादाबाद के रोडवेज बस अड्डे पर इंप्लायज यूनियन ने वर्कशॉप के गेट पर डेरा डाल दिया। मांगों को लेकर प्रदर्शन भी किया। वर्कशॉप से किसी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। विरोध प्रदर्शन के चलते रोडवेज पर आने वाले यात्रियों ने काफी देर इंतजार किया लेकिन हकीकत पता लगने के बाद दूसरे वाहनों की तलाश में बाहर निकल आए।

मामला उस वक्त बिगड़ा। जब एक बस बीच रास्ते से वापस लौटकर रोडवेज पहुंची। इंप्लायज यूनियन के पदाधिकारियों को लगा कि बस संचालन कराने का प्रयास हो रहा है। इसी को लेकर कर्मचारियों की आपस में नोकझोंक हुई। हकीकत जाने बिना ही दोनों यूनियन के पदाधिकारी आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद पहले इंप्लायज यूनियर फिर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने रोडवेज चौकी पर पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी। हड़ताल जारी है। इम्पलायज यूनियन के पदाधिकारी वर्कशॉप पर ही धरना दिए बैठे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें