फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान का दम: कपिल शर्मा का शो होगा बंद, सलमान करेंगे वापसी

सलमान का दम: कपिल शर्मा का शो होगा बंद, सलमान करेंगे वापसी

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' ने भले ही अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन खबरों के मुताबिक शो बंद होने वाला है। दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक कपिल शर्मा क

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 04:39 PM

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' ने भले ही अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन खबरों के मुताबिक शो बंद होने वाला है। दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक कपिल शर्मा का शो अब बंद होने वाला है और इसकी जगह अब सलमान खान का शो 'दस का दम' आएगा। सलमान इस शो से टीवी पर वापसी करने वाले हैं।

खबरों की मानें तो सलमान की चैनल से बात चल रही है और अगर सब ठीक रहा तो वो 'दस का दम' से टीवी पर वापसी करेंगे, जो जुलाई तक शुरू हो सकता है।

टिकट की मारामारी: 100 रुपये में देखें 'बाहुबली 2', पढ़ें कहां.. 

बता दें कि जब से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने शो छोड़ा है, तबसे कपिल के शो की टीआरपी गिरती जा रही है। किसी समय पर नंबर 1 और नंबर 2 पर रहने वाला ये शो अब टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर है। 

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि चैनल ने कपिल को आखिरी अल्टिमेटम दिया था कि या तो वो सुनील को वापस बुला लें या तो फिर ये शो बंद कर दिया जाएगा। हालांकि कपिल के लाख बुलाने के बाद भी सुनील नहीं आए और इस वजह से अब शो बंद होगा क्योंकि जबसे तीनों गए हैं तबसे ही शो की टीआरपी गिरने लगी है।

WATCH: धाकड़ है 'सरकार 3' का NEW TRAILER, आपने देखा

खबरों के मुताबिक मई में कपिल का कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने वाला है और चैनल कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है।

आगे पढ़ें सुनील के साथ नया शो लाएगा चैनल

सलमान का दम: कपिल शर्मा का शो होगा बंद, सलमान करेंगे वापसी1 / 1

सलमान का दम: कपिल शर्मा का शो होगा बंद, सलमान करेंगे वापसी