फोटो गैलरी

Hindi Newsमुकेश अंबानी ने नैसकॉम की सम्मिट में सुनाया गुजरातियों पर ये शानदार जोक

मुकेश अंबानी ने नैसकॉम की सम्मिट में सुनाया गुजरातियों पर ये शानदार जोक

रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी ने बुधबार को नैसकॉम के कार्यक्रम में गुजराती लोगों के बिजनेस माइंड पर एक मजेदार किस्सा सुनाया। मुकेश अंबानी के इस किस्से को जिसने भी सुना वह अपनी हंसी नहीं रोक...

मुकेश अंबानी ने नैसकॉम की सम्मिट में सुनाया गुजरातियों पर ये शानदार जोक
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 12:08 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी ने बुधबार को नैसकॉम के कार्यक्रम में गुजराती लोगों के बिजनेस माइंड पर एक मजेदार किस्सा सुनाया। मुकेश अंबानी के इस किस्से को जिसने भी सुना वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया। 
 
मुकेश अंबानी का गुजरातियों के उपर किया गया जोक्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस जोक्स में उन्होनें एक सफल टेक गुरू और एक साधारण गुजराती बिजनेस मैन के बीच हुई मजेदार बातचीत को सुनाया। 

मुकेश अंबानी ने बताया कि, एक बार एक सफल टेक गुरू और एक गुजराती प्लेन में एक साथ बैठे हुए थे। टेक गुरू को अपने पढ़े लिखे होने का काफी घमंड था उसने गुजराती को एक सवाल-जवाब गेम खेलने के लिए कहा। 

टेक गुरू ने कहा कि, मैं एक सवाल पूछुंगा और तुम एक सवाल पूछना, अगर मैं जवाब न दे पाया तो मैं तुम्हें 100 रुपए दूंगा और अगर तुम जवाब न दे पाए तो तुम मुझे 10 रुपए ही दे देना। गुजराती बिजनेस मैन इस शर्त को मान गया।

टेक गुरू ने गुजराती से एक टेक्नोलॉजी पर आधारित एक कठिन सवाल पूछा। जिसका जवाब गुजराती (गुज्जू) नहीं दे पाया। उसने 10 रुपए टेक गुरु को दे दिए। इसके बाद गुज्जू ने एक सवाल टेक गुरू से पूछा, उसने पूछा कि ऐसा कौन सा जानवर है जो पहाड़ पर चढ़ता 4 पैरों से है और उतरता 3 पैरों पर है। टेक गुरु इसका जवाब नहीं दे पाया। टेक गुरू ने 100 रुपए गुज्जू के दे दिए। इस बात का टेक गुरू को बहुत बुरा लगा। उसका मानना था कि वह पीएचड़ी जैसी डिग्रियां लिए हुए है। वह गुज्जू से अधिक समझदार है। 

इसके बाद गुजराती सो गया। टेक गुरू पर नहीं रहा गया तो उसने गुजराती को जगाकर पूछा कि तुम्हारे सवाल का क्या जवाब है। इस पर गुज्जू ने कहा कि उसे भी इस सवाल का जवाब पता नहीं है। उसने 10 रुपए टेक गुरू को दे दिए। इस तरह गुजराती ने 10 रुपए इंवेस्ट कर 80 रुपए कमा लिए।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें