फोटो गैलरी

Hindi Newsअवैध संबंधों में बाधा होने पर पत्नी को जहर देकर मारा

अवैध संबंधों में बाधा होने पर पत्नी को जहर देकर मारा

होडल थानाक्षेत्र में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को जहर देकर उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या का कारण दूसरी महिला के साथ अवैध सबंध बताए गए हैं। पुलिस ने बेटे के बयान पर आरोपी पिता व...

अवैध संबंधों में बाधा होने पर पत्नी को जहर देकर मारा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Nov 2014 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

होडल थानाक्षेत्र में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को जहर देकर उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या का कारण दूसरी महिला के साथ अवैध सबंध बताए गए हैं। पुलिस ने बेटे के बयान पर आरोपी पिता व अन्य महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव करमन निवासी डेविड ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह वह कहीं बाहर गया हुआ था। तभी उसके फोन पर पड़ोसियों का फोन आया और कहा कि उसका पिता राजू उसकी मां कविता को पीट रहा है। कुछ देर बाद वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसका पिता राजू उसकी मां को नीचे फर्स पर डालकर जोरों से पीट रहा था। उसने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तो उसकी मां ने उसे बताया कि उसके पिता ने उसे जहर दे दिया है।

ये बात सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और तुरंत उसे होडल के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका के बेटे डेविड ने ये भी बताया कि उसके पिता राजू के पड़ोस की एक महिला के साथ अवैध सबंध चल रहे हैं, जिनके चलते उसने उसकी मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। होडल थाना एसएचओ जगराम ने बताया कि मृतका के बेटे डेविड के बयान पर आरोपी पति व पड़ोस की महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें