फोटो गैलरी

Hindi Newsजेएनयू की छात्रा ने पीएचडी शोधार्थी पर लगाया बलात्कार का आरोप

जेएनयू की छात्रा ने पीएचडी शोधार्थी पर लगाया बलात्कार का आरोप

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की 25 वर्षीय एक शोधार्थी ने अपने साथी छात्र पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का वायदा कर उसके साथ बार बार बलात्कार किया।      पटना निवासी आरोपी शोधार्थी...

जेएनयू की छात्रा ने पीएचडी शोधार्थी पर लगाया बलात्कार का आरोप
एजेंसीWed, 12 Nov 2014 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की 25 वर्षीय एक शोधार्थी ने अपने साथी छात्र पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का वायदा कर उसके साथ बार बार बलात्कार किया।
    
पटना निवासी आरोपी शोधार्थी फरार है और उसे पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। घटना कल दोपहर बाद उस समय तब प्रकाश में आई जब महिला ने पीसीआर को फोन किया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पीडि़ता को तब चिकित्सा परीक्षण के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा गया। उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (आपराधिक इरादे) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
    
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शिकायत के हवाले से कहा, लड़की आरोपी की मित्र थी और शादी के वायदे पर वह उसके करीब आई। उसने (आरोपी) हॉस्टल रूम में और मुनिरका स्थित अपने फ्लैट में विभिन्न मौकों पर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए विवश किया।
    
शिकायत के हवाले से उन्होंने बताया कि आरोपी ने इसकी फिल्म भी बना ली और पुलिस के पास जाने की स्थिति में नतीजा भुगतने की धमकी दी।
पीडि़ता  ने यह भी दावा किया है कि उसने मामले के बारे में पूर्व में भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें