फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायक ने किया विद्यालय भवन का उद्घाटन

विधायक ने किया विद्यालय भवन का उद्घाटन

शनिवार को प्रखण्ड के राजकीय मध्य विद्यालय एरुरी में विद्यालय भवन का उद्घाटन वारिसलीगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रदीप कुमार ने किया। 13 लाख 28 हजार रुपये की लागत से विद्यालय में भवन का निर्माण...

विधायक ने किया विद्यालय भवन का उद्घाटन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Nov 2014 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को प्रखण्ड के राजकीय मध्य विद्यालय एरुरी में विद्यालय भवन का उद्घाटन वारिसलीगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रदीप कुमार ने किया। 13 लाख 28 हजार रुपये की लागत से विद्यालय में भवन का निर्माण कराया गया है। छह कमरे का यह भवन है, जो बच्चों के लिए काफी उपयोगी है। इस अवसर पर आयोजित समारोह में विधायक ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान दें।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने शिक्षा पर काफी ध्यान दिया है। शिक्षा के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बदलाव आया है। विधायक ने सरकार की शिक्षा से जुड़ी विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि सरकार शिक्षा के क्षेत्र में विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इस बीच ग्रामीणों की समस्या पर विधायक ने कहा कि उनकी समस्याओं को दूर करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर बीईओ हीरा साह, पूर्व उप प्रमुख गजाधर यादव, नवीन प्रसाद, प्रकाश यादव सहित अन्य उपस्थित थे।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें