फोटो गैलरी

Hindi Newsछत और दीवार गिरने से महिला की मौत, पति गंभीर

छत और दीवार गिरने से महिला की मौत, पति गंभीर

बेहट कोतवाली क्षेत्र के गाँव नानोली में  घर के आंगन में बैठे खाना खा रहे पति पत्नी के ऊपर छत सहित  रसोई की कच्ची दीवार जा गिरी। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और पति गंभीर रूप से घायल...

छत और दीवार गिरने से महिला की मौत, पति गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Jul 2016 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बेहट कोतवाली क्षेत्र के गाँव नानोली में  घर के आंगन में बैठे खाना खा रहे पति पत्नी के ऊपर छत सहित  रसोई की कच्ची दीवार जा गिरी। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। 

हादसा शनिवार की देर रात करीब 10 बजे हुआ। गाँव नानोली निवासी जुबैर (28) अपनी पत्नी नसीमा (26) के साथ अपने घर के आंगन में बनी रसोई में बैठे खाना खा रहे थे कि अचानक रसोई की दीवार भर भराकर उनके ऊपर गिर गयी। चीख पुकार की आवाज सुनकर दौड़े आये परिजन एवं ग्रामीणों ने मलबे में दबे दंपत्ति को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। आनन फानन में परिजन घायल दंपत्ति को चिलकाना सीएचसी ले गए जहां डाक्टरों ने नसीमा को मृत घोषित कर दिया और जुबैर की हालत गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया, जहां वह गंभीर हालत में जिन्दगी मौत के बीच छूल रहा है।  नसीमा का शव जैसे ही गाँव पहुंचा तो  शोक की लहर दौड़ गयी। नसीमा के यहाँ तीन छोटे छोटे बच्चे हैं, जो माँ के शव से लिपटकर रो रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें