फोटो गैलरी

Hindi Newsटॉप 10 न्यूज: सुबह 9 बजे तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें

टॉप 10 न्यूज: सुबह 9 बजे तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें

गोरखपुर दौरा: पूजा और गाय को चारा खिलाकर CM योगी ने शुरू की सुबह यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कल पहली बार आदित्यनाथ योगी अपनी कर्मभूमि गोरखपुर गए। वहां उनका भव्य स्वागत हुआ। उनको देखने और सुनने...

टॉप 10 न्यूज: सुबह 9 बजे तक की देश-दुनिया की बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर दौरा: पूजा और गाय को चारा खिलाकर CM योगी ने शुरू की सुबह
यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कल पहली बार आदित्यनाथ योगी अपनी कर्मभूमि गोरखपुर गए। वहां उनका भव्य स्वागत हुआ। उनको देखने और सुनने के लिए लोगों की काफी भीड़ जमा हुई। 

डिनर डिप्लोमेसी: मोदी राष्ट्रपति चुनाव पर उद्धव से करेंगे चर्चा
आगामी राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अगले सप्ताह एनडीए घटकों के लिए आयोजित रात्रिभोज में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को आमंत्रित किया गया है।

पाक का एक्शन: भारत में पाक उच्चायुक्त पद से बासित की छुट्टी संभव
भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त पद से अब्दुल बासित की छुट्टी हो सकती है। विदेश सचिव पद पर तहमीना जानजुआ की नियुक्ति को लेकर हुए विवाद के बाद पाक सरकार उनका विकल्प तलाशने में जुट गई है।

बांग्लादेश में बम विस्फोट: हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 4 मरे, 40 घायल
पूर्वोत्तर बंगलादेश में शनिवार रात आतंकवादियों के ठिकाने पर सुरक्षा बलों की छापेमारी के दौरान बम विस्फोट की दो घटनाओं में एक पुलिसकर्मी समेत चार लोग मारे गए और 40 लोग घायल हो गए।

धर्मशाला टेस्ट DAY 2: कुलदीप की फिरकी के बाद अब बल्लेबाजों की बारी
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट का आज दूसरा दिन है। ये मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है।

अफगानिस्तान में मारा गया श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हमले का मास्टरमाइंड
अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना के हवाई हमले में इस सप्ताह दो अमेरिकी सेवा सदस्यों की हत्या करने के जिम्मेदार और वर्ष 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बस पर हमला करने वाले अलकायदा के आतंकवादी की मौत हो गयी है। 

शिवसेना प्रमुख नाराज:गायकवाड़ की हरकत देख उद्धव ने मिलने से किया इंकार
शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के एयर इंडिया कर्मचारी की पिटाई से सुर्खियों में आने के बाद उन्हें उम्मीद थी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे उनका बचाव...

लंदन हमला: आतंकी खालिद मसूद ने अकेले ही हमले को दिया था अंजाम
ब्रिटेन की आतंकवाद विरोधी पुलिस ने रविवार को कहा कि वे अब भी यह विश्वास करते हैं कि संसद के बाहर हुये हमले में केवल...

मिस्टर परफेक्शनिस्ट से उलझना नहीं चाहते संजू बाबा, की 'ये' रिक्वेस्ट
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त नहीं चाहते कि पर्दे पर कई साल बाद उनकी वापसी वाली फिल्म 'भूमि' को उसी दिन रिलीज किया जाए जिस दिन आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' सिनेमाघरों में लगेगी।

'गोलमाल 4': करीना कपूर को रिप्लेस करने पर बोलीं परिणीति चोपड़ा
फिल्म 'गोलमाल' सीरीज की अगली फिल्म में परिणीति चोपड़ा को करीना कपूर वाले किरदार में देखा जा सकता है और उनका कहना है कि यह विरासत को आगे बढ़ाने की तरह है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें