फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती को जिंदा जलाने के मामले में तीन गिरफ्तार

युवती को जिंदा जलाने के मामले में तीन गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के छतरपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ करने से रोकने पर एक युवती को उसके घर में घुसकर जिंदा जलाने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक...

युवती को जिंदा जलाने के मामले में तीन गिरफ्तार
एजेंसीSat, 27 Jun 2009 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के छतरपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ करने से रोकने पर एक युवती को उसके घर में घुसकर जिंदा जलाने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नगर पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अमानगंज में रहने वाली 18 वर्षीय युवती रूकसाना को शुक्रवार को अपने घर में अकेली थी तभी चार युवकों राकेश कोरी ब्रजेश कोरी सियाराम कोरी और निसार मोहम्मद ने घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

उन्होंने बताया कि युवती को गंभीर अवस्था में ग्वालियर के मेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले के तीन आरोपियों राकेश, ब्रजेश और सियाराम को देर रात को गिरफ्तार कर लिया और एक अन्य फरार आरोपी निसार मोहम्मद की तलाश की जा रही है।

यादव ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में लापरवाही बरतने वाले कोतवाली पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर डीएस परिहार और प्रधान आरक्षक नवने सिंह को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें