फोटो गैलरी

Hindi Newsजैक्सन अपने पीछे छोड़ गए संगीत विरासत : प्रिया दत्त

जैक्सन अपने पीछे छोड़ गए संगीत विरासत : प्रिया दत्त

मुम्बई से कांग्रेस सांसद और बॉलीवुड हस्तियों सुनील दत्त तथा नर्गिस की बेटी प्रिया दत्त ने कहा कि किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन अपने पीछे संगीत विरासत छोड़ गए हैं । याले यूनिवर्सिटी में पिछले सप्ताह संसदीय...

जैक्सन अपने पीछे छोड़ गए संगीत विरासत : प्रिया दत्त
एजेंसीMon, 29 Jun 2009 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मुम्बई से कांग्रेस सांसद और बॉलीवुड हस्तियों सुनील दत्त तथा नर्गिस की बेटी प्रिया दत्त ने कहा कि किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन अपने पीछे संगीत विरासत छोड़ गए हैं । याले यूनिवर्सिटी में पिछले सप्ताह संसदीय नेतृत्व कार्यक्रम में शामिल होने आईं प्रिया दत्त ने कहा कि जैक्सन अपने पीछे संगीत और कला की विरासत छोड़ गए हैं ।

पॉप स्टार के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक बहुत बड़ी क्षति है। वह लंदन में अपने टूर की योजना बना रहे थे और कला की दुनिया में वापस लौटने की तैयारी कर रहे थे। अक्सर माइकल जैक्सन का संगीत सुनती रहीं प्रिया ने कहा कि उन्हें कभी इस महान कलाकार से मिलने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ।
   
उन्होंने कहा कि हम हमेशा यह जानने को उत्सुक रहते थे कि वह किस तरह के व्यक्ति थे । वह बहुत ही साधारण और जमीन से जुड़े थे । वह काफी विवादास्पद रहे लेकिन मेरा मानना है कि जब आप प्रसिद्ध होते हैं तो आपको उसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें