फोटो गैलरी

Hindi Newsमैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की लगेगी प्रदर्शनी

मैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की लगेगी प्रदर्शनी

पॉप मल्लिका मैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की प्रदर्शनी लंदन में लगेगी। सभी तस्वीरें मैडोना के संघर्ष के दिनों की हैं जब वह 20 वर्ष की मॉडल थीं। पॉप मल्लिका ने अपनी निर्वस्त्र तस्वीरें न्यूयार्क के...

मैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की लगेगी प्रदर्शनी
एजेंसीWed, 01 Jul 2009 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पॉप मल्लिका मैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की प्रदर्शनी लंदन में लगेगी। सभी तस्वीरें मैडोना के संघर्ष के दिनों की हैं जब वह 20 वर्ष की मॉडल थीं। पॉप मल्लिका ने अपनी निर्वस्त्र तस्वीरें न्यूयार्क के छायाकार मार्टिन एचएम शेरेइबर के लिए दी थीं जिनके लिए उन्हें महज 30 अमेरिकी डॉलर मिले थे।

मैडोना की प्रसिद्धि के बाद शेरेइबर ने 1979 में ली गईं उनकी निर्वस्त्र तस्वीरें प्लेब्वॉय पत्रिका को लाखों में बेच दीं, जिसने इन्हें 1988 में प्रकाशित किया। टेलीग्रीफ ऑनलाइन के अनुसार मैडोना की निर्वस्त्र तस्वीरों की प्रदर्शनी लंदन की इंप्योर आर्ट गैलरी में दो जुलाई से लगाई जएगी। श्वेत-श्याम ये तस्वीरें काफी महंगी कीमत पर बिक सकती हैं।

जिमी मैक्कार्टनी ने कहा कि खूबसूरत निर्वस्त्र तस्वीरें और वो भी मशहूर छायाकार द्वारा ली गई हों तथा वो भी ऐसे समय में जब मैडोना खुद लंदन में हों तो ऐसे में उम्मीद है कि बड़ी संख्या में लोग इस प्रदर्शनी में रूचि लेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें