फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवराज फिर किम के पास

युवराज फिर किम के पास

युवराज सिंह फिर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड किम शर्मा के पास लौट आए हैं। दीपिका पादुकोण, मिनीषा लांबा, राइमा सेन, शमिता सिंह और करिश्मा कोटक का चक्कर लगाने के बाद वह फिर वहीं पहुंच गए हैं, जहां पहले थे,...

युवराज फिर किम के पास
एजेंसीTue, 30 Jun 2009 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

युवराज सिंह फिर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड किम शर्मा के पास लौट आए हैं। दीपिका पादुकोण, मिनीषा लांबा, राइमा सेन, शमिता सिंह और करिश्मा कोटक का चक्कर लगाने के बाद वह फिर वहीं पहुंच गए हैं, जहां पहले थे, यानी किम शर्मा के पास।

इतनी हीरोइनों का चक्कर काटने के बाद पता नहीं उनके मन में क्या आया कि उन्हें फिर से किम शर्मा की याद आ गई। किम दक्षिण अफ्रीका में थीं। युवराज सिंह ने उन्हें संदेश भेजा कि वह उनके और अपने संबंधों पर एक बार फिर से विचार करें। उन्होंने संदेश में यह भी लिखा कि वह दक्षिण अफ्रीका जाने वाले हैं और किम उनसे मिलें। किम पहले तो सोचने लगीं कि क्या करें, क्या न करें और जल्द जवाब नहीं दे पाईं। लेकिन युवराज ने जब किम से बार-बार आग्रह किया कि वह आईपीएल मैच देखने जरूर आएं और बात करें तो किम ने उनका यह आग्रह स्वीकार कर लिया।

बताया जाता है कि युवराज की मां शबनम को किम पसंद नहीं थीं। वह नहीं चाहती थीं कि कोई एक्ट्रेस उनकी बहू बने। युवराज ने मां की बात मान ली और वह किम से अलग हो गए थे।अब शायद युवराज की मां ने देखा कि युवराज किम से अलग होने के बाद फिर से हीरोइनों के चक्कर में पड़ते जा रहे हैं तो उनका दिल पिघला और वह तैयार हो गईं किम को अपनाने के लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें