फोटो गैलरी

Hindi Newsविंबलडन में पेस-भूपति होंगे आमने सामने

विंबलडन में पेस-भूपति होंगे आमने सामने

लिएंडर पेस और महेश भूपति विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के मिश्रित युगल के तीसरे दौर में सोमवार को अपनी-अपनी साथियों के साथ आमने-सामने होंगे। भूपति और हमवतन भारतीय स्टार सानिया मिर्जा ने कोलिन फ्लेमिंग और...

विंबलडन में पेस-भूपति होंगे आमने सामने
एजेंसीSun, 28 Jun 2009 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लिएंडर पेस और महेश भूपति विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के मिश्रित युगल के तीसरे दौर में सोमवार को अपनी-अपनी साथियों के साथ आमने-सामने होंगे।

भूपति और हमवतन भारतीय स्टार सानिया मिर्जा ने कोलिन फ्लेमिंग और सराह बोरवेल की ब्रिटिश जोड़ी को 7-6, 6-4 से हराया। इसके विपरीत पेस और जिम्बाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक ने कोर्ट पर उतरे बिना ही अगले दौर में जगह बनायी। स्लोवाकिया के माइकल मर्टिनेक और इटली की मारा सैंटिजेलो के हटने के कारण उन्हें वाकओवर मिला।

तेरहवीं वरीयता प्राप्त भूपति और सानिया को स्थानीय जोड़ी से कड़ी चुनौती मिली। पहला सेट 51 मिनट तक चला जिसमें कोई भी जोड़ी ब्रेक प्वाइंट नहीं ले पायी और टाईब्रेकर में भारतीय जोड़ी ने 7-4 से जीत दर्ज की। दूसरे सेट में भी ब्रेक प्वाइंट हासिल करना आसान नहीं रहा लेकिन भूपति और सानिया ने ब्रेक प्वाइंट लेने के दो अवसरों में से एक में सफल रहकर 36 मिनट में यह सेट अपने नाम करके अगले दौर में प्रवेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें