फोटो गैलरी

Hindi Newsसहवाग के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने को लेकर भी संदेह

सहवाग के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने को लेकर भी संदेह

कंधे की जिस चोट ने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को इंग्लैंड में टी-20 विश्व कप के दूसरे संस्करण से बाहर किया है, उसी चोट के कारण सहवाग का सितंबर में होने वाली चैंपियंस ट्राफी में भी...

सहवाग के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने को लेकर भी संदेह
एजेंसीFri, 19 Jun 2009 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कंधे की जिस चोट ने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को इंग्लैंड में टी-20 विश्व कप के दूसरे संस्करण से बाहर किया है, उसी चोट के कारण सहवाग का सितंबर में होने वाली चैंपियंस ट्राफी में भी खेलना संदिग्ध लग रहा है।

सहवाग ने 11 जून को अपने कंधे का ऑपरेशन करा लिया है लेकिन इससे उबरने में उन्हें 12 से 16 सप्ताह का समय लग सकता है। यह अवधि बढ़ भी सकती है। यही कारण है कि सहवाग के चैंपियंस ट्राफी में खेलने को लेकर सवाल खड़ा हो गया हैं।

ऑपरेशन के बाद भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल सहवाग की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। थोड़ी स्थिति सुधरने के बाद सहवाग बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में सुधार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। नितिन उस समय सहवाग के साथ होंगे।

वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली चार मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाद भारतीय टीम को सीधे चैंपियंस ट्राफी में ही शिरकत करना है। चैंपियंस ट्राफी का आयोजन दक्षिण अफ्रीका में इस साल 24 सितंबर से होना है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें