फोटो गैलरी

Hindi Newsएमट्रॉन 33 पदों पर करेगा नियुक्तियां

एमट्रॉन 33 पदों पर करेगा नियुक्तियां

एमट्रॉन ने डिस्ट्रिक्ट इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी प्रोग्राम मैनेजर (डीआईटीपीएम) के 33 पदों पर भर्तियां करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति तीन साल के लिए अनुबंध पर की जाएगी।...

एमट्रॉन 33 पदों पर करेगा नियुक्तियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एमट्रॉन ने डिस्ट्रिक्ट इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी प्रोग्राम मैनेजर (डीआईटीपीएम) के 33 पदों पर भर्तियां करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति तीन साल के लिए अनुबंध पर की जाएगी। अन्य जानकारियों पर एक नजर : 

योग्यता : न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस/ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में बीटेक/ एमटेक/ बीएससी (इंजीनियरिंग) की डिग्री प्राप्त हो। या एमसीए की डिग्री हो। या डोएक से बी लेवल का सर्टिफिकेट प्राप्त हो। या एमबीए की डिग्री हो। संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम दो साल का कार्यानुभव भी हो।

जॉब्स से जुड़ी हर खबर पढ़ें यहां

अधिकतम आयु : 01 जनवरी 2017 को 38 साल। 

वेतन : 24,599 रुपये मासिक।

चयन प्रक्रिया : लिखित परीक्षा और वाइवा के आधार पर चयन होगा। लिखित परीक्षा में दो पेपर शामिल होंगे। पहले पेपर में 100 अंकों के बहुविकल्पीय प्रश्न पूछे जाएंगे। जबकि दूसरा पेपर 50 अंकों का होगा। इसमें विवरणात्मक प्रश्न शामिल होंगे। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

पढ़ें पावरग्रिड कॉर्पोरेशन भर्ती करेगा 152 एग्जिक्यूटिव ट्रेनी
 

अंतिम ऑनलाइन आवेदन : 21 मार्च 2017 तक
ई-मेल :  sijamil@amtron.in  
वेबसाइट :

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें