फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में डिवाइडर से टकराई बारातियों की वैन, ड्राइवर की मौत

उरई में डिवाइडर से टकराई बारातियों की वैन, ड्राइवर की मौत

शहर कोतवाली के बाहर राहिया में सोमवार रात बरातियों की वैन डिवाइडर से जा टकरा गई। हादसे में वैन के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं चार बाराती जख्मी हो गए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया। ड्राइवर को डॉक्टरों...

उरई में डिवाइडर से टकराई बारातियों की वैन, ड्राइवर की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के बाहर राहिया में सोमवार रात बरातियों की वैन डिवाइडर से जा टकरा गई। हादसे में वैन के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं चार बाराती जख्मी हो गए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया। ड्राइवर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी घायल बारातियों की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ड्राइवर के शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजकर परिजनों को खबर दी। वैन सवार बाराती उरई आ रहे थे।

सोमवार रात को शहर की जेल रोड स्थित सरकार पैलेस में कालपी से बारात आ रही थी। चार बाराती वैन से रात करीब दस बजे उरई आ रहे थे। इस दौरान वैन शहर कोतवाली क्षेत्र के राहिया से गुजर रही थी। रफ्तार तेज होने की वजह से वैन डिवाइडर से जा टकराई। कार चला रहे ड्राइवर सलीम अंसारी 35 वर्ष पुत्र नूर मोहम्मद निवासी दमदमा कालपी व चार बाराती खून में लथपथ हो गए। हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने वैन में फंसे लोगों को बाहर निकला और उनको जिला अस्पताल भेजा जहां ड्राइवर सलीम को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायल चार बारातियों को हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा और उसके परिजनों को खबर दी। जानकारी पाकर कालपी से और बाकी बाराती भी अस्पताल आ गए और घायलों को कानपुर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें