फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में देशी शराब ठेके में लगी आग

उरई में देशी शराब ठेके में लगी आग

शहर के कोंच बस स्टैंड स्थित देशी शराब ठेके में मंगलवार देर रात को संदिग्ध हालात में आग लग गई। आग से ठेके पर रखा फ्रिज, अन्य सामान सहित बड़ी मात्रा में शराब जल गई। ठेके पर सो रहा सेल्समैन भी झुलस गया।...

उरई में देशी शराब ठेके में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के कोंच बस स्टैंड स्थित देशी शराब ठेके में मंगलवार देर रात को संदिग्ध हालात में आग लग गई। आग से ठेके पर रखा फ्रिज, अन्य सामान सहित बड़ी मात्रा में शराब जल गई। ठेके पर सो रहा सेल्समैन भी झुलस गया। किसी तरह उसने भागकर खुद को बचाया। घनी बस्ती में स्थित शराब के ठेके से ज्यादातर लोग नाखुश थे। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जान बूझकर ठेके में आग लगा दी है। पुलिस छानबीन में जुटी है। आग से करीब एक लाख का नुकसान हुआ है।

जिले के सबसे बड़े शराब व्यापारी जायसवाल का एक देशी शराब ठेका शहर के कोंच बस स्टैंड के पास है जिसमें रोज की तरह मंगलवार रात को सेल्समैन राजेश कुमार निवासी उन्नाव सो रहा था तभी देर रात को संदिग्ध हालात में ठेके में आग लग गई। देखते ही देखते पूरा ठेका आग की लपटों से घिर गया और धुएं से दम घुटने और आग की तपिश से सो रहे सेल्समैन राजेश की आंख खुली तो उसने खुद को पूरी तरह से आग से घिरा पाया। किसी तरह वह बाहर निकला पर उसका हाथ झुलस गया। बाहर आकर उसने शोर मचाया पर पूरी रोड पर सन्नाटा होने की वजह से उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया और उसकी आंखों के सामने ही पूरा शराब ठेका जलकर स्वाहा हो गया। आग से वहां रखी फ्रिज, अन्य सामान सहित बड़ी मात्रा में शराब जलना बताया जा रहा है जिसमें एक लाख का नुकसान हुआ है। आस पड़ोस के दुकानदारों ने आशंका जताई है कि घनी बस्ती में देशी शराब ठेका होने से इलाके के लोगों को रोजाना परेशानी होती थी। इसी में से किसी ने तैश में आकर रात के अंधेरे में ठेके का फूंक डाला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें