फोटो गैलरी

Hindi Newsबाजार गया किशोर संदिग्ध हालात में लापता

बाजार गया किशोर संदिग्ध हालात में लापता

घर का सामान लेने बुधवार शाम को निकला मोहल्ला बघौरा का किशोर संदिग्ध हालात में लापता हो गया। देर रात होने पर जब वह वापस घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश की। शहर का पूरा बाजार देख गया पर उसका पता...

बाजार गया किशोर संदिग्ध हालात में लापता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

घर का सामान लेने बुधवार शाम को निकला मोहल्ला बघौरा का किशोर संदिग्ध हालात में लापता हो गया। देर रात होने पर जब वह वापस घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश की। शहर का पूरा बाजार देख गया पर उसका पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए प्रार्थनापत्र दे दिया है।

शहर के मोहल्ला बघौरा निवासी उर्मिला देवी का लड़का धमेंद्र कुमार 15 वर्ष बुधवार शाम को घर का सामान लेने बाजार गया था। इस दौरान ही वह रास्ते संदिग्ध हालात में लापता हो गया। रात होने पर भी जब किशोर घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। शहर के सभी बाजार देखे गए और किशोर के दोस्तों व रिश्तेदारों से भी उसके बारे में जानकारी की गई पर कोई भी उसके बारे में कुछ न बता पाया। गुरुवार दोपहर को परिजन कोतवाली आए और किशोर की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश या विवाद से इंकार किया है जिससे माना जा रहा है कि किशोर खुद की कहीं चला गया है या फिर रास्ता भटक गया है। किशोर के लापता होने से उसकी मां उर्मिला का रो रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें