फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में वृद्धा से टप्पेबाजी

उरई में वृद्धा से टप्पेबाजी

जालौन की सेंट्रल बैंक की शाखा के समाने सोमवार की दोपहर बाइक सवार दो लोगों ने एक वृद्ध महिला को टप्पेबाज का शिकार बना लिया। बाइक सवारों ने वृद्धा को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके कान के...

उरई में वृद्धा से टप्पेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जालौन की सेंट्रल बैंक की शाखा के समाने सोमवार की दोपहर बाइक सवार दो लोगों ने एक वृद्ध महिला को टप्पेबाज का शिकार बना लिया। बाइक सवारों ने वृद्धा को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके कान के सोने के टॉप्स और दो हजार रुपए लेकर भाग गए। लोगों की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूरा मल्लू निवासी वृद्धा अवधरानी पत्नी राजधर सोमवार को नगर की इलाहाबाद बैंक मंडी शाखा से रुपए निकालने आई थी। वह रुपए निकालकर बाजार खरीदारी करने के लिए पैदल बाजार जा रही है। वृद्धा जैसे ही नगर की सैंट्रल बैंक की शाखा के पास पहुंची तभी पीछे से दो बाइक सवार आए और महिला को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। वृद्धा के बेहोश होते हुए बाइक सवार टप्पेबाजों ने वृद्धा के कान में पहने सोने के टॉप्स और बैंक से निकाले और बैग में पड़े बैंक से निकाले दो हजार रुपए लेकर भाग गए। राहगीरों ने जब वृद्धा को सड़क पर अचेत अवस्था में पाया तो तुरंत इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें