फोटो गैलरी

Hindi Newsभूसा बेचने गए दो युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत लापता

भूसा बेचने गए दो युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत लापता

ग्राम मड़ोरा से उरई भूसा बेचने आए दो युवक बुधवार को संदिग्ध हालात में ट्रैक्टर ट्राली सहित लापता हो गए। देर रात होने के बाद भी जब युवक गांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। युवकों के...

भूसा बेचने गए दो युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत लापता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम मड़ोरा से उरई भूसा बेचने आए दो युवक बुधवार को संदिग्ध हालात में ट्रैक्टर ट्राली सहित लापता हो गए। देर रात होने के बाद भी जब युवक गांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। युवकों के मोबाइल भी बंद जा रहे हैं। कहीं से युवकों का सुराग न मिलने पर परिजनों ने कोतवाली आकर पुलिस को जानकारी दी है। पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मड़ोरा का सुनील कुमार अपने साथी कैलाश के साथ ट्रैक्टर ट्राली में भूसा भरकर उरई बेचने आया था। दोनों युवक शहर से ही संदिग्ध हालात में लापता हो गए। रात होने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। दोनों के मोबाइल पर काल की गई तो वह बंद मिले। सभी रिश्तेदारों व शहर के परिचितों से युवकों की जानकारी की गई पर युवकों का सुराग न मिला।

गुरुवार को युवकों के परिजन उरई कोतवाली आए और एसएसआई सुनील तिवारी को मामले से अवगत कराते हुए युवकों को तलाशने की बात कही। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। इस बारे में एसएसआई सुनील तिवारी ने कहा कि युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनका पता लगा लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें