फोटो गैलरी

Hindi Newsघरेलू कलह में युवक ने की खुदकुशी

घरेलू कलह में युवक ने की खुदकुशी

शहर के मोहल्ला पटेलनगर में सोमवार देर रात को युवक ने फांसी के फंदे पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह युवक को रस्सी के फंदे पर झूलता देखकर उसे परिजन अस्पताल लेकर भागे, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर...

घरेलू कलह में युवक ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मोहल्ला पटेलनगर में सोमवार देर रात को युवक ने फांसी के फंदे पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह युवक को रस्सी के फंदे पर झूलता देखकर उसे परिजन अस्पताल लेकर भागे, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। युवक के खुदकुशी किए जाने की वजह का पता नहीं चल सका और न ही परिजन कुछ बता पाए। माना जा रहा है कि घरेलू कलह से युवक तनाव में था।

सोमवार रात को शहर के मोहल्ला पटेलनगर निवासी निर्भय सिंह का परिवार सो रहा था तभी देर रात को उसके लड़के आनंद पटेल ने अपने कमरे में रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली। दम घुटने से युवक की मौत हो गई। इस बात की भनक सो रहे परिजनों को तक नहीं लगी। मंगलवार सुबह काफी देर होने के बाद भी जब आनंद अपने कमरे से नहीं निकला तब परिजन उसके कमरे में गए तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए।

परिजनों की चीख पुकार से आस पड़ोस के लोग भी आ गए और युवक को रस्सी से नीचे उताकर जिला अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। युवक द्वारा की गई खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका। परिजन भी कुछ बता नहीं पा रहे। माना जा रहा है कि युवक घरेलू कलह से तनाव में रहता था और उसने इसी वजह के चलते फांसी लगाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें