फोटो गैलरी

Hindi Newsआर्थिक तंगी में अधेड़ ने की खुदकुशी

आर्थिक तंगी में अधेड़ ने की खुदकुशी

शहर के उमरारखेरा में बुधवार देर रात को अधेड़ ने फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह रस्सी से उसका झूलता शव देखरकर परिजनों में कोहराम मच गया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए और पुलिस भी मौक पर पहुंची जिसने...

आर्थिक तंगी में अधेड़ ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के उमरारखेरा में बुधवार देर रात को अधेड़ ने फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली। सुबह रस्सी से उसका झूलता शव देखरकर परिजनों में कोहराम मच गया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए और पुलिस भी मौक पर पहुंची जिसने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। अधेड़ द्वारा की गई खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताया जा रहा है कि अधेड़ का काम धंधा ठीक नहीं था जिसकी वजह से परिवार का गुजारा ठीक से नहीं चल रहा था। घर में इसी बात को लेकर आए दिन कलह होती थी।

बुधवार रात को शहर के मोहल्ला उमरारखेरा निवासी संतोष 45 वर्ष पुद्ध नत्थू का परिवार सो रहा था तभी देर रात को खुद संतोष ने घर के एक हिस्से में जाकर रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली जिसमें दम घुटने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस बात की भनक तक सो रहे परिजनों को नहीं हुई। गुरुवार सुबह जब परिवार वाले सोकर जागे तो सामने अधेड़ का शव झूलता देखकर उनमें रोना पीटना मच गया। शोर सुनकर आस पड़ोस में लोग भी आ गए। मौके पर पुलिस भी आ गई जिसने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया। अधेड़ द्वारा की गई खुदकुशी की वजह को लेकर बताया जा रहा है कि अधेड़ की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी उसका काम धंधा ठीक नहीं चलता था जिस वजह से परिवार का गुजारा नहीं चलता था। इस बात को लेकर आए दिन घर में कलह होती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें