फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में कंटेनर के ड्राइवर व हेल्पर को बंधक बनाकर लूट

उरई में कंटेनर के ड्राइवर व हेल्पर को बंधक बनाकर लूट

जालौन रोड स्थित कुकरगांव के बाहर सोमवार रात को कंटेनर का पंचर ठीक कर रहे ड्राइवर व हेल्पर को चार बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाश उनको मारते पीटते जंगल में ले गए और वहां दोनों से करीब पांच हजार रुपए...

उरई में कंटेनर के ड्राइवर व हेल्पर को बंधक बनाकर लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जालौन रोड स्थित कुकरगांव के बाहर सोमवार रात को कंटेनर का पंचर ठीक कर रहे ड्राइवर व हेल्पर को चार बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाश उनको मारते पीटते जंगल में ले गए और वहां दोनों से करीब पांच हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। किसी तरह सड़क पर आए पीड़ितों ने ग्रामीणों को खबर दी तब उनको कोतवाली भेजा गया। घटना को लेकर चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ट्रक ड्राइवर अखिलेश कुमार पुत्र रामनाथ निवासी केसीपुर थाना अयान जिला औरैया सोमवार रात को झांसी से औरैया कंटेनर लेकर जा रहा था। उसके साथ में हेल्पर छोटू भी था। इस दौरान जब कंटेनर जालौन रोड स्थित ग्राम कुकरगांव के बाहर से गुजर रहा था तभी कंटेनर का एक टायर पंचर हो गया। जिस वजह से ड्राइवर व हेल्पर कंटेनर को सड़क किनारे खड़ा कर पंचर ठीक कर रहे थे तभी वहां पर चार बदमाश आ गए। इन लोगों ने ड्राइवर व हेल्पर को पकड़ लिया और बंधक बनाकर मारते पीटते जंगल में ले गए जहां बदमाशों ने इनसे पांच हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया और भाग निकले। किसी तरह घायल ड्राइवर व हेल्पर रोड पर आए और गांव के लोगों से घटना को बताया। ग्रामीणों ने उनको कोतवाली भेजा जहां पुलिस ने उनको इलाज के लिए भेजा और चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें