फोटो गैलरी

Hindi Newsपेशी पर आया हत्यारोपी बेहोश , जहर खाने की आशंका

पेशी पर आया हत्यारोपी बेहोश , जहर खाने की आशंका

शनिवार को इटावा जिला जेल से औरैया जिला न्यायालय में पेशी पर लाया गया हत्या आरोपी कैदी अदालत से बाहर निकलते ही बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस वाले कैदी को तत्काल जिला अस्पताल ले आए जहां डाक्टरों ने उसका...

पेशी पर आया हत्यारोपी बेहोश , जहर खाने की आशंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को इटावा जिला जेल से औरैया जिला न्यायालय में पेशी पर लाया गया हत्या आरोपी कैदी अदालत से बाहर निकलते ही बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस वाले कैदी को तत्काल जिला अस्पताल ले आए जहां डाक्टरों ने उसका इलाज किया। डॉक्टरों ने आशंका जताई कि कैदी ने कोई जहरीला पदार्थ खाया होगा।

जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के एरवाटीकुर में 3 साल पहले 10 अक्टूबर 2014 को राम प्रताप अवस्थी की पुत्री निशा की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में एरवाटीकुर निवासी अजय कुमार पुत्र नरेश चंद्र समेत उसकी पत्नी गीता देवी, मां राधा देवी और भाई विजय आरोपी बनाए गए थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। यह मामला औरैया जिला न्यायालय में चल रहा है। कुछ दिनों पहले हत्या अभियुक्त अजय कुमार की मां राधा देवीं, पत्नी गीता देवी और भाई की कोर्ट से जमानत हो चुकी है। केवल अजय कुमार की अभी तक जमानत नहीं हुई है और वह इटावा जिला जेल में निरुद्ध है। शनिवार को अभियुक्त अजय कुमार को इटावा जेल से पेशी पर औरैया जिला कोर्ट लाया गया था। दोपहर में उसे न्यायालय में पेश किया गया। पेशी के बाद जैसे ही वह न्यायालय से बाहर लाया गया। अचानक उसकी हालत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस वाले आनन फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने तत्काल उसका इलाज शुरू कर दिया। डाक्टरों ने आशंका जताई है कि अजय ने कोई विषाक्त पदार्थ खाया हो सकता है। हालत में सुधार होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें