फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटे ने ही साथी संग मिलकर की थी महिला की हत्या

बेटे ने ही साथी संग मिलकर की थी महिला की हत्या

बेटे ने ही साथी संग मिलकर मां की हत्या कर दी थी। ताकि आरोपियों को वह फंसाकर रास्ते से हटा सके। एरवाकटरा थाना क्षेत्र के चिरैयापुर गांव में 16 मार्च को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार...

बेटे ने ही साथी संग मिलकर की थी महिला की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बेटे ने ही साथी संग मिलकर मां की हत्या कर दी थी। ताकि आरोपियों को वह फंसाकर रास्ते से हटा सके। एरवाकटरा थाना क्षेत्र के चिरैयापुर गांव में 16 मार्च को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया।

पुलिस कप्तान राम किशोर का कहना था कि कमला देवी की लाश घर से थोड़ी देर पर 16 मार्च को पाई गई थी। मामले में उसका पुत्र संजीव कुमार रामप्रकाश व उसके तीन पुत्रों वीरपाल, राजपाल व कुंवर पाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की विवेचना व सर्विलांश के आधार पर हुई जांच में संजीव कुमार को ही साथी के साथ मिलकर हत्या का दोषी पाया गया। नामजद हत्या के आरोपी उस पर जमीन बेचने का दबाव डाल रहे थे इसलिए वह इटावा रहने लगा था। इस बीच वीरपाल की जेसीबी चला रहे कानपुर देहात निवासी जितेंद्र को हटा दिया गया था। इसलिए वह रंजिश मानता था। इसी का फायदा उठाते हुए संजीव ने उसके साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी और उन लोगों को फसा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें