फोटो गैलरी

Hindi Newsकोयले से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों में धधकी आग

कोयले से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों में धधकी आग

कोयले से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों में रविवार रात आग लगने से हड़कम्प मच गया। डिब्बे से तेजी से निकल रहे धुंआ के बीच आग की लपटों को देख स्टेशन मास्टर व आरपीएफ ने तत्काल इसकी जानकारी सिविल पुलिस व फायर...

कोयले से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों में धधकी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कोयले से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बों में रविवार रात आग लगने से हड़कम्प मच गया। डिब्बे से तेजी से निकल रहे धुंआ के बीच आग की लपटों को देख स्टेशन मास्टर व आरपीएफ ने तत्काल इसकी जानकारी सिविल पुलिस व फायर बिग्रेड अफसरों को दी। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने डिब्बों में लगी आग को बुझाया। इस कारण गाड़ी करीब दो घण्टे बाद रवाना हो सकी।

मण्डल रेलवे के डबरा स्टेशन पर मैन लाइन में रात करीब पौने बारह बजे एनपीएसबी गुड्स ट्रेन खड़ी थी। मालगाड़ी के डिब्बों में कोयला भरा हुआ था। इस बीच कर्मचारियों ने देखा कि डिब्बा नम्बर एसएलआर 22091588180 एवं ईसीआर 22101538785 में धुंआ के बीच आग की लपटे निकल रही थी। यह देख कर्मचारियों ने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर व आरपीएफ को दी। आरपीएफ डबरा पोस्ट उपनिरीक्षक देवी सिंह ने कंट्रोल रूम को जानकारी देते हुये सिविल पुलिस व फायरबिग्रेड अफसरों को इसकी जानकारी दी। करीब आधा घण्टे की मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर को बुझाया। इसके बाद गाड़ी करीब रात पौने दो बजे डबरा से रवाना कराई है। अफसरों की माने तो मैन लाइन पर उस समय कोई ट्रेन न होने के कारण किसी प्रकार का यातायात प्रभावित नहीं हुआ है। समय रहते फायर बिग्रेड ने आग बुझा दी थी इसके बाद गाड़ी को मैन लाइन रवाना कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें